शिवसेना ने साधा नसीरुद्दीन शाह पर निशाना, कहा- किसी ने उन पर काला जादू तो नहीं कर दिया
Advertisement

शिवसेना ने साधा नसीरुद्दीन शाह पर निशाना, कहा- किसी ने उन पर काला जादू तो नहीं कर दिया

शिव सेना ने भारत और पाकिस्तान के तनावपूर्ण संबंधों पर दु:ख प्रकट करने के लिए अभिनेता नसीरद्दीन शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बॉलीवुड अभिनेता उन लोगों से अपने प्रश्नों के उत्तर मांग सकते हैं जो पड़ोसी देश की जमीन से हुई आतंकवादियों गतिविधियों के पीड़ित हैं।

शिवसेना ने साधा नसीरुद्दीन शाह पर निशाना, कहा- किसी ने उन पर काला जादू तो नहीं कर दिया

मुंबई : शिव सेना ने भारत और पाकिस्तान के तनावपूर्ण संबंधों पर दु:ख प्रकट करने के लिए अभिनेता नसीरद्दीन शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बॉलीवुड अभिनेता उन लोगों से अपने प्रश्नों के उत्तर मांग सकते हैं जो पड़ोसी देश की जमीन से हुई आतंकवादियों गतिविधियों के पीड़ित हैं।

शाह ने एक मनोरंजन वेबसाइट को दिए साक्षात्कार के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच शत्रुता पर कथित रूप से खेद व्यक्त किया था और कहा था कि भारतीयों के दिमाग में यह भरा जा रहा है कि पाकिस्तान उनका दुश्मन है।

उन्होंने कथित रूप से यह भी कहा था कि वह पाकिस्तान जाते रहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ‘ वहां के लोगों से संपर्क होना बहुत महत्वपूर्ण है।’ शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा , ‘नसीरद्दीन शाह ने पूछा है कि पाकिस्तान के लिए इतनी नफरत क्यों है। उनके इस प्रश्न का जवाब वे लोग दे सकते हैं जिन्होंने मुंबई में हुए आतंकवादी हमलों में अपने प्रियजन को खोया है। पाकिस्तान रक्तपात में शामिल है। केवल मुंबई हमले ही नहीं, दिल्ली में संसद पर हमला और इससे पहले भी हुए आतंकवादी हमलों की साजिश पाकिस्तान में रची गई।’’ शिव सेना ने नसीरद्दीन शाह की आलोचना करते हुए कहा कि अभिनेता ने इतने वषरें की कड़ी मेहनत से जो नाम कमाया है, वह गंवा दिया है और वह ‘कभी ऐसे नहीं थे।’

शिवसेना ने कहा, ‘ केवल दो ही दिन पहले कश्मीर की कठुआ पुलिस चौकी पर आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया। उस जवान के माता पिता के जाकर पूछो कि उनके दिल में पाकिस्तान के लिए इतनी नफरत क्यों है।’ शिव सेना ने कहा कि पाकिस्तान के राजदूत अब्दुल बासित ने राष्ट्रीय राजधानी में पाकिस्तान दिवस मनाने के लिए अलगाववादियों को रात्रिभोज पर आमंत्रित किया। इसी से सभी को पाकिस्तान के इरादे समझ लेने चाहिए।

उसने कहा, ‘ इसके बावजूद यदि आप यह कहते हैं कि पाकिस्तान के लिए इतनी नफरत नहीं होनी चाहिए , तो क्या हमें अतीत में हुई हिंसक गतिविधियों को भूल जाना चाहिए जो भारत की जमीन पर हुई है और क्या उन गतिविधियों को नजरअंदाज कर देना चाहिए जिनकी पाकिस्तान भविष्य में योजना बना रहा है? ’ शिवसेना ने कहा, ‘ नसीरुद्दीन ने वर्षों’ की कड़ी मेहनत से जो कुछ भी कमाया, वह उन्होंने पल भर में गंवा दिया। हमें आशंका है कि कहीं लाहौर में किसी ने उन पर काला जादू तो नहीं कर दिया। वह कभी ऐसे नहीं थे।’

Trending news