जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम में चोटी काटने की घटनाओं के विरोध में बंद
Advertisement

जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम में चोटी काटने की घटनाओं के विरोध में बंद

जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में मंगलवार को रहस्यमयी ढंग से महिलाओं की चोटी काटने की घटनाओं के विरोध में बंद बुलाया गया. पिछले 15 दिनों में हुई आधा दर्जन से अधिक ऐसी घटनाओं के खिलाफ कुलगाम कस्बे और आसपास के गांवों के बाजार, सार्वजनिक वाहन और अन्य व्यापार प्रतिष्ठान बंद रहे.

जो महिलाएं इन घटनाओं का शिकार हुईं हैं, उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्हें नहीं पता चला कि उनके साथ क्या हुआ था. (प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में मंगलवार को रहस्यमयी ढंग से महिलाओं की चोटी काटने की घटनाओं के विरोध में बंद बुलाया गया. पिछले 15 दिनों में हुई आधा दर्जन से अधिक ऐसी घटनाओं के खिलाफ कुलगाम कस्बे और आसपास के गांवों के बाजार, सार्वजनिक वाहन और अन्य व्यापार प्रतिष्ठान बंद रहे.

  1. पिछले 15 दिनों में हुई आधा दर्जन से अधिक ऐसी घटनाएं हुईं.
  2. कुलगाम कस्बे और आसपास के गांवों के बाजार, सार्वजनिक वाहन बंद रहे.
  3. ऐसी घटनाएं इससे पहले जम्मू प्रांत में भी हुई हैं.
  4.  

युवाओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध जताया और आरोप लगाया कि उनके द्वारा पकड़े गए दो बदमाशों ने सेना शिविर में शरण ले रखी है. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को राज्य पुलिस प्रमुख से अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम गठित करने को कहा था.ऐसी घटनाएं इससे पहले जम्मू प्रांत में भी हुई हैं.

जो महिलाएं इन घटनाओं का शिकार हुईं हैं, उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्हें नहीं पता चला कि उनके साथ क्या हुआ था, लेकिन जैसे वह होश में आईं तो उन्होंने पाया कि उनके बाल काट दिए गए हैं.

Trending news