कश्मीर के हालात पर बोले गायक लकी अली, 'जब कुत्ते भौंकते हैं तो आप गाड़ी नहीं रोको...'
Advertisement

कश्मीर के हालात पर बोले गायक लकी अली, 'जब कुत्ते भौंकते हैं तो आप गाड़ी नहीं रोको...'

गायक लकी अली ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों और यहां सीमापार से अशांति फैलाने के लिए किए जा रहे कार्यों पर बेहद तल्ख टिप्पणी की है.

गायक और अभिनेता लकी अली ने कश्मीर के हालत पर बयान दिया है. तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: गायक लकी अली ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों और यहां सीमापार से अशांति फैलाने के लिए किए जा रहे कार्यों पर बेहद तल्ख टिप्पणी की है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक श्रीनगर में एक कंसर्ट में हिस्सा लेने पहुंचे गायक लकी अली ने कहा, 'मेरे पिता कहते थे-जब कुत्ते भौंकते हैं तो आप गाड़ी नहीं रोको, चलते रहो. कश्मीर शांति है.' गायक लकी अली ने स्पष्ट किया कि उनकी ये बातें इस संदर्भ में है कि जम्मू कश्मीर के विकास के लिए जो कुछ किया जा रहा है उसे जारी रखा जाए, कुछ लोग जो यहां अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं उनके बहकावे में न आएं. बॉलीवुड गायक लकी अली ने श्रीनगर में डल झील के तट पर आयोजित एक संगीत समारोह में अपना कार्यक्रम पेश किया. इसका आयोजन थल सेना ने किया था. अली 1990 के दशक के आखिर में गायन के क्षेत्र में एक सनसनी थे. उनके लोकप्रिय गीतों में ‘आ भी जा’, ‘ऐ सुबह’ और ‘जाने क्या ढूंढता है ये मेरा दिल’ शामिल है.

  1. जम्मू कश्मीर में लकी अली ने किया कंसर्ट
  2. कश्मीर के हालात पर बोले लकी अली की तल्ख टिप्पणी
  3. कहा, अशांति फैलाने वालों पर ध्यान न दें, विकास के कार्य पर फोकस रखना जरूरी

‘श्रीनगर युवा उत्सव 2017’ के तहत यहां शेर ए कश्मीर इंटरनेशनल कंवेंशन सेंटर के प्रांगण में थल सेना ने इस समारोह का आयोजन किया था. हाल के समय में कश्मीर में खुले स्थान पर अपनी गायिकी का प्रदर्शन करने वाले अली बॉलीवुड के दूसरे गायक हैं. उनसे पहले अदनान सामी ने सात अक्टूबर को श्रीनगर में अपना कार्यक्रम पेश किया था. समारोह में राज्यपाल एनएन वोहरा मुख्य अतिथि थे. मालूम हो कि लगी मशहूर कॉमेडियन महमूद के बेटे हैं. इन्होंने 'सुर' फिल्म में एक्टिंग भी की है. इसके अलावा वे 'कहो ना प्यार है' फिल्म के गाने भी गा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानियों ने अदनान सामी को किया ट्रोल, जवाब में कहा- ये आजादी की बात है आप नहीं समझेंगे...

अदनान सामी के कंसर्ट पर पूर्व सीएम ने किया था ट्वीट
इसी साल 7 अक्टूबर को गायक अदनान सामी ने भी श्रीनगर में एक कंसर्ट किया था. यह कंसर्ट कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कराया गया था. इस कंसर्ट में ज्यादातर सीटें खाली रह गई थीं, जिसके बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर अदनान पर तंज कंसा था. नाराज अदनान ने भी उन्हें जवाब दे दिया था.

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया था, 'उम्मीद है कि अब लोगों ने उन सीटों को भर दिया गया होगा. यह म्यूजिक की एक शाम उन्हें शांति की ओर ले जा सकती थी.' 

जवाब में अदनान ने ट्वीट किया, 'आप एक म्यूजिक कंसर्ट से ही काफी सकते में दिख रहे हैं. भाई आप एक पूर्व मुख्यमंत्री हैं आपको इस तरह एक म्यूजिक कंसर्ट से चकित नहीं होना चाहिए. शायद आपके सोर्स बेहद खराब हैं, जिन्होंने आपसे इस कॉन्सर्ट के बारे में झूठ बोला है.

Trending news