सुरक्षा बलों का फ्लैग मार्च, मकरा में स्थिति तनावपूर्ण
Advertisement

सुरक्षा बलों का फ्लैग मार्च, मकरा में स्थिति तनावपूर्ण

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मकरा में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के एक दिन बाद पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है और दूसरी ओर सुरक्षा बलों ने यहां फ्लैग मार्च किया।

सुरक्षा बलों का फ्लैग मार्च, मकरा में स्थिति तनावपूर्ण

वर्धमान (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मकरा में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के एक दिन बाद पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है और दूसरी ओर सुरक्षा बलों ने यहां फ्लैग मार्च किया।

शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल पुलिस के लड़ाकू बल ने पूरे क्षेत्र में 10 मिनट के लिए फ्लैग मार्च किया और स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

अधिकारी ने बताया कि गोलियों से छलनी तीनों शव अभी तक यहां नहीं पहुंचे हैं लेकिन उनके घरों से आ रही विलाप की आवाज के कारण पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति है । तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए वर्धमान मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रखे गए हैं।

किसी भी राजनीतिक दल का कोई नेता आज क्षेत्र में नहीं पहुंचा, सड़कें वीरान पड़ी हैं और आगजनी में जले मकानों से अब भी धुओं उठ रहा है ।

बीरभूम जिले के मकरा गांव में कल तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के बीच झड़प में तीन लोग मारे गए, तीन घायल हुए और कम से कम पांच मकानों में आग लगा दिया गया।

Trending news