तीन युवकों ने एक मुस्लिम संगठन के अध्यक्ष के पीएसओ पर हमला कर उसकी एके-47 राइफल छीनी
Advertisement

तीन युवकों ने एक मुस्लिम संगठन के अध्यक्ष के पीएसओ पर हमला कर उसकी एके-47 राइफल छीनी

जम्मू में मोटरसाइकिल-सवार तीन युवकों ने एक मुस्लिम संगठन अंजुमन मिनहाज-ए-रसूल के अध्यक्ष मौलाना देहलवी के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) पर कथित रूप से हमला किया, उन्हें एक छड़ी से मारा, उनकी आंखों में मिर्च का पाउडर फेंक दिया और उनकी एके-47 राइफल छीन ली.

 जम्मू में पीएसओ पर हमला कर एके-47 राइफल छीनी

जम्मू: जम्मू में मोटरसाइकिल-सवार तीन युवकों ने एक मुस्लिम संगठन अंजुमन मिनहाज-ए-रसूल के अध्यक्ष मौलाना देहलवी के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) पर कथित रूप से हमला किया, उन्हें एक छड़ी से मारा, उनकी आंखों में मिर्च का पाउडर फेंक दिया और उनकी एके-47 राइफल छीन ली.

चेन्नई-नाशरी सुरंग का उद्घाटन करने के लिए दो अप्रैल को शहर में प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुये घटना के बाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि अंजुमन मिनहाज-ए-रसूल के अध्यक्ष मौलाना देहलवी के पीएसओ, पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद हनीफ कल रात को जिला पुलिस लाइंस जा रहे थे तब उन पर हमला किया गया. हनीफ पैदल ही जा रहे थे.

तीसरे आरोपी आसिफ की तलाश जारी

पुलिस ने मामले में दो संदिग्धों -मसूद और शाहिद- को हिरासत में लिया है जबकि एके-47 राइफल के साथ फरार होने वाले तीसरे आरोपी आसिफ की तलाश की जा रही है.

घायल पुलिस कांस्टेबल को यहां गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) में भर्ती कराया गया है.पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि हमला करने वाले युवकों का संबंध आतंकवादियों से तो नहीं है. इस बीच मुस्लिम संगठन के अध्यक्ष देहलवी ने कहा, ‘मैंने सुरक्षा पहलू को देखते हुये आज का संवाददाता सम्मेलन रद्द कर दिया है.’

 

Trending news