सोनिया टिप्‍पणी मामला: पीएम नरेंद्र मोदी की फटकार के बाद रो पड़े गिरिराज सिंह
Advertisement

सोनिया टिप्‍पणी मामला: पीएम नरेंद्र मोदी की फटकार के बाद रो पड़े गिरिराज सिंह

कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को लेकर विवादास्‍पद टिप्‍पणी के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जमकर फटकार लगाई। इस फटकार के बाद गिरिराज सिंह रोते हुए नजर आए। गौर हो कि सोनिया पर दिए बयान को लेकर गिरिराज सिंह ने सोमवार को संसद में खेद जताया था।

सोनिया टिप्‍पणी मामला: पीएम नरेंद्र मोदी की फटकार के बाद रो पड़े गिरिराज सिंह

नई दिल्‍ली : कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को लेकर विवादास्‍पद टिप्‍पणी के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जमकर फटकार लगाई। इस फटकार के बाद गिरिराज सिंह रोते हुए नजर आए। गौर हो कि सोनिया पर दिए बयान को लेकर गिरिराज सिंह ने सोमवार को संसद में खेद जताया था।

जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी ने आज पार्टी की बैठक में गिरिराज सिंह को इस विवादित बयान को लेकर काफी डांट लगाई है। गिरिराज सिंह से इस बयान को लेकर सफाई भी मांगी गई है। बैठक के बाद गिरिराज सिंह संसद के गलियारे में रोते हुए नजर आए। इस दौरान केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्‍मृति ईरानी उन्‍हें सांत्‍वना देते हुए नजर आईं। उधर, गिरिराज सिंह ने रोने की खबर का खंडन किया है। उन्‍होंने कहा कि मैं पीएम की टिप्‍पणी पर नहीं रोया हूं और न ही उनके सामने नहीं रोया हूं। उन्‍होंने सवालिया लहजे में कहा, ' मीडिया को कैसे पता चला कि मैं रोया हूं। क्‍या मीडिया महाभारत का संजय है।'

सोमवार को लोकसभा में कांग्रेस सदस्यों के भारी विरोध के कारण केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ नस्ली टिप्पणी पर खेद प्रकट करना पड़ा था। गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि किसी का अपमान करने का मेरा कोई उद्देश्य नहीं था। अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा हो तब मैं खेद प्रकट करता हूं। उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल में कहा था कि क्या कांग्रेस उनका (सोनिया) नेतृत्व स्वीकार करती अगर वह गोरी चमड़ी की नहीं होती।

गौर हो कि बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह कई बार बीजेपी नेताओं को इस बात की ताकीद कर चुके हैं कि वे अनर्गल बयानबाजी न करें। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी भी अपने मंत्रियों और नेताओं से बेबजह बयान देने से परहेज करने के लिए कहा था। गिरिराज सिंह अपने बयानों को लेकर पहले भी चर्चा में रहे हैं।

Trending news