कुलगाम में चले आतंकवाद रोधी अभियान में राज्य सरकार के एक कर्मी की मौत
Advertisement

कुलगाम में चले आतंकवाद रोधी अभियान में राज्य सरकार के एक कर्मी की मौत

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रातभर चले आतंकवाद रोधी अभियान में राज्य सरकार के एक कर्मचारी की मौत हो गई, लेकिन चरमपंथी सुरक्षा बलों से बचकर भागने में कामयाब रहे।

फाइल फोटो

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रातभर चले आतंकवाद रोधी अभियान में राज्य सरकार के एक कर्मचारी की मौत हो गई, लेकिन चरमपंथी सुरक्षा बलों से बचकर भागने में कामयाब रहे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुलगाम जिले के चांसर इलाके में चरमपंथियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद कल रात सेना समेत सुरक्षा बलों ने वहां एक आतंकवाद रोधी अभियान शुरू किया था अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों के इलाके की घेराबंदी करने के एक मिनट बाद ही हुई गोलीबारी में मत्स्य विभाग के कर्मचारी असदुल्लाह कुमार की मौत हो गई।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि वहां किसी चरमपंथी के न मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने आज सुबह अभियान समाप्त कर दिया।उन्होंने कहा कि चरमपंथी शायद अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए।

हालांकि अधिकारी मारे गए कर्मचारी को लेकर एकदम चुप्पी साधे हुए हैं। इसबीच,स्थानीय लोगों ने असदुल्लाह कुमार के मारे जाने के विरोध में प्रदर्शन किया और वेस्सू में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय मार्ग को भी जाम कर दिया। 

 

Trending news