सीएम विजयन से मिला ननों का प्रतिनिधिमंडल, बोलीं- 'बिशप के साथ हो रहा है पक्षपात'
Advertisement

सीएम विजयन से मिला ननों का प्रतिनिधिमंडल, बोलीं- 'बिशप के साथ हो रहा है पक्षपात'

प्रतिनिधिमंडल ने सीएम से मुलाकात कर नन से बलात्कार के आरोपों में गिरफ्तार हुए पूर्व बिशप फ्रैंको मुलक्कल को निर्दोष बताया.

फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्ली: जालंधर के मिशनरी ऑफ जीसस की ननों का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को केरल के सीएम पिनाराई विजयन से मिला. इस प्रतिनिधिमंडल ने सीएम से मुलाकात कर नन से बलात्कार के आरोपों में गिरफ्तार हुए पूर्व बिशप फ्रैंको मुलक्कल को निर्दोष बताया. 15 ननों के इस प्रतिनिधिमंडल ने सीएम से कहा कि मुलक्कल को इस मामले में गलत तरीके से फंसाया जा रहा है. इस मामले की जांच पक्षपातपूर्ण और अधूरे तरीके से की जा रही है.उन्होंने सीएम से इस मामले पर उचित कार्यवाही करने की मांग की है. 

 

 

दरअसल, नन से रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए पूर्व बिशप फ्रांको मुलक्कल को पुलिस ने बीते सोमवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया था. इस दौरान कोर्ट ने आरोपी बिशप की पुलिस रिमांड बढ़ा दी थी. कोर्ट ने आरोपी बिशप को 6 अक्‍टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. बता दें कि इससे पहले 22 सितंबर को कोर्ट में पेश किया गया था. तब सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरोपी की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था. वहीं आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए केरल हाईकोर्ट में 27 सितंबर को सुनवाई होगी. सरकार की ओर से मामले में अधिक समय मांगा गया था.

Trending news