अहमदाबाद: ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, पैसेंजर को लौटाया रुपयों से भरा बैग
Advertisement

अहमदाबाद: ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, पैसेंजर को लौटाया रुपयों से भरा बैग

अहमदाबाद के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की ऐसी मिसाल पेश की है कि हर कोई उसकी प्रशंसा कर रहा है.

नानजी भाई नाई की ईमानदारी के लिए हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है.

मौलिक धामेचा, अहमदाबाद: कहा जाता है कि पैसे देखकर किसी का भी ईमान डगमगा जाता है लेकिन अहमदाबाद के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की ऐसी मिसाल पेश की है कि हर कोई उसकी प्रशंसा कर रहा है. दरअसल, मंगलवार को जोधपुर के एक पैसेंजर का बैग ऑटो में छूट गया था जिसमें करीब चार लाख रुपए और जरूरी कागजात थे. नानजी भाई नाई नामके ऑटो चालक ने पुलिस की मदद से पैसेंजर को उसका रुपयों से भरा बैग लैटा दिया.

  1. ऑटो चालक ने लैटाया रुपयों से भरा बैग
  2. बैग में चार लाख रुपए और जरूरी दस्तावेज थे
  3. महिला का ऑपरेशन कराने अहमदाबाद आया था परिवार
  4.  

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले धर्मनारायण गहलोत अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में महिला का ऑपरेशन करवाने आए थे. ऑपरेशन अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में होना था. मंगलवार को अस्पताल जाते समय जल्दबाजी में वह रुपयों से भरा बैग ऑटो में ही भूल एग. बैग में अस्पताल से जुड़े कागजात और ऑपरेशन के लिए चार लाख रुपए थे. 

यह भी पढ़ें: ऑटो ड्राइवर के बेटे ने जीता जस्टिन बीबर के शो का 75,000 रुपए का गोल्डन टिकट

धर्मनारायण गहलोत ने बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि रुपयों से भरा बैग कहीं खो गया है उनके तो होश उड़ गए. आननफानन में उन्होंने वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन जाकर बैग खो जाने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज खोजने शुरू किए. 

यह भी पढ़ें: देखिए कैसे एक महिला ने देसी कट्टे से एक ऑटो ड्राइवर पर फायरिंग की...

वस्त्रापुर पुलिस थाने के एएसआई भावनाबेन जालू ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर ही रही थी कि उसी दौरान एक ऑटो चालक बैग लेकर थाने पंहुचा. उसने पुलिस को बताया कि एक पैसेंजर रुपयों से भरा बैग उसके ऑटो में भूल गया. इसके बाद पुलिस ने धर्मनारायण गहलोत के परिवार को फोन कर थाने बुलाया और बैग की पहचान कर ऑटो चालक नानजी भाई नाई की उपस्थिति में बैग धर्मनारायण गहलोत को लैटा दिया गया. 

बैग वापस मिल जाने पर राजस्थान से आए इस परिवार ने ऑटो चालक का शुक्रिया अदा किया. साथ ही पुलिस ने भी उसकी ईमानदारी की सराहना की. पूरे अहमदाबाद में इस ईमानदार ऑटो चालक की चर्चा हो रही है. 

Trending news