अहमदाबादः गर्लफ्रेंड की तरफ कोई न देखे, इसलिए तुड़वा दिये दांत
Advertisement

अहमदाबादः गर्लफ्रेंड की तरफ कोई न देखे, इसलिए तुड़वा दिये दांत

57 साल का यह ऑटो ड्राइवर अपनी लिव इन पार्टनर पर इतना शक करता था कि वह सुबह निकलते वक्त भी महिला को अपने सथ लेकर निकलता था और दिन भर उसे साथ लेकर घूमता था.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः अहमदाबाद की रहने वाली एक महिला ने अपने लिव इन पार्टनर के बारे में ऐसे खुलासे किये हैं जो उसके गुस्से और उसके शक को बताने के लिए काफी हैं. महिला के मुताबिक पिछले 15 सालों से वह एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. शुरुआत में तो सब ठीक था, लेकिन बाद में स्थिति बहुत बिगड़ गई. उसका लिव इन पार्टनर अपनी पार्टनर को लेकर इतना पजेसिव था कि उसने उसके सामने के दो दांत सिर्फ इसलिए तोड़ दिये ताकि वह बदसूरत दिखे और उसकी तरफ कोई न देखे. यही नहीं 57 साल का यह ऑटो ड्राइवर अपनी लिव इन पार्टनर पर इतना शक करता था कि वह सुबह निकलते वक्त भी महिला को अपने सथ लेकर निकलता था और दिन भर उसे साथ लेकर घूमता था.

लिव इन पार्टनर ने उसका काम भी बंद करवा दिया
महिला ने बताया कि वह पहले लोगों के घर जाकर उनके घरेलू काम करती थी. जिससे उसकी कुछ आमदनी हो जाती थी, लेकिन उसके लिव इन पार्टनर ने उसका काम भी बंद करवा दिया और फिर वह उसे दिन भर अपने रिक्शे पर बैठाए रहता. ऐसे में वह महिला को एक मिनट के लिए भी अकेला नहीं छोड़ता. महिला के पार्टनर ने उसकी जिंदगी इतनी बदतर कर दी थी कि एक दिन उसे ऑटो से कूदना पड़ा. जिसके बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने महिला हेल्पलाइन पर कॉल किया और महिला को उसके पार्टनर से मुक्ति मिली.

महिला और ऑटो ड्राइवर पहले से शादी-शुदा थे
काउंसलर से बात करते हुए महिला ने बताया कि किस तरह उसका लिव इन पार्टनर उस पर शक के चलते अत्याचार कर रहा था. महिला काउंसलिंग अधिकारियों ने बताया कि महिला और ऑटो ड्राइवर पहले से शादी-शुदा थे. प्यार में पड़ने के बाद दोनों ने ही अपने परिवार और बच्चों को छोड़कर एक साथ रहने का निर्णय लिया. पहले तो दोनों एक-दूसरे के साथ खुश थे, लेकिन बाद में महिला का पार्टनर उस पर शक करने लगा. जिसके बाद वह उस पर कई तरह की पाबंदियां लगाने लगा. यहां तक कि वह महिला को लेकर इतना असुरक्षित महसूस करने लगा कि वह उसे घर में ही बंद रखने लगा.

उसके खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराना चाहती
वहीं महिला से बात करने के बाद जब काउंसलर ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही तो महिला ने इंकार कर दिया और कहा कि वह अपने पार्टनर से बेहद प्यार करती है. इसलिए वह उसके खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराना चाहती. वहीं महिला के पार्टनर से अपने तरीके और व्यवहार में बदलाव करने की शर्त पर उसे छोड़ दिया गया है.

Trending news