4 दिनों से ठप पड़ी है दिल्ली सरकार की वेबसाइट, अपने ही मंत्री पर भड़के अरविंद केजरीवाल
Advertisement

4 दिनों से ठप पड़ी है दिल्ली सरकार की वेबसाइट, अपने ही मंत्री पर भड़के अरविंद केजरीवाल

पिछले कुछ महीने से दिल्ली सरकार की इस वेबसाइट में समस्या आ रही है, लेकिन पिछले 4 दिनों से वेबसाइट बिल्कुल ठप पड़ी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार की वेबसाइट से नाराज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) मंत्री कैलाश गहलोत को पत्र लिखकर कड़ी आपत्ति दर्ज की है. अधिकारियों ने आज बताया कि पिछले कुछ महीने से दिल्ली सरकार की इस वेबसाइट में समस्या आ रही है. मुख्यमंत्री पिछले कुछ महीने से सरकारी वेबसाइट के कभी खराब और कभी ठीक रहने से निराश हैं. पिछले चार दिन से वेबसाइट काम नहीं कर रही है.

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए दिल्ली के आईटी मंत्री को पत्र लिखा है और उनसे 24 घंटे के अंदर अनुपालन रिपोर्ट पेश करने के लिये कहा है. मुख्यमंत्री ने मंत्री को समस्या के समाधान के लिये जितनी जल्दी संभव हो इस मुद्दे पर आपात बैठक बुलाने के लिये भी कहा.

उन्होंने मंत्री को आईटी सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी करने का भी निर्देश दिया. पत्र में मुख्यमंत्री के हवाले से कहा गया कि आईटी सचिव बहाने नहीं बना सकते और किसी जूनियर को इसके लिये जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं.

पीएम मोदी पर केजरीवाल का निशाना - सर, आप सफ़ाई देने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं

पत्र में यह भी कहा गया है कि केजरीवाल ने सचिव से 24 घंटे के अंदर लिखित जवाब मांगा है. अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री के आपत्ति दर्ज कराने के बाद वेबसाइट को कुछ ही घंटों में ठीक कर दिया गया.

Trending news