महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएगी बीजेपी, MLA पर लगाए थे आरोप
Advertisement

महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएगी बीजेपी, MLA पर लगाए थे आरोप

महबूबा ने ट्विटर पर लिखा कि ‘यह जानकर खुशी हुई कि भाजपा के विधायक राजेश गुप्ता भी डाक्टर गगन के साथ आए हैं .

(फाइल फोटो)

जम्मू : बीजेपी की जम्मू-कश्मीर इकाई ने अपने विधायक गगन भगत द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 और 35 ए का समर्थन करने को ‘दुर्भाग्यूपूर्ण’ बताते हुए कहा है कि वह पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेगी क्योंकि उन्होंने बीजेपी के दो विधायकों पर गलत आरोप लगाया है.

बीजेपी की राज्य इकाई के प्रमुख प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा कि सिर्फ भगत ने अनुच्छेद 35ए के समर्थन में टिप्पणी की थी न कि अन्य बीजेपी विधायक राजेश गुप्ता ने. उन्होंने कहा कि भगत ने इन दो संवैधानिक प्रावधानों को समर्थन देकर लक्ष्मण रेखा पार की है क्योंकि यह राज्य में अलगाववाद का आधार है.

 

अनुच्छेद 35ए के रुख के खिलाफ आवाज उठाते हुए बीजेपी विधायक ने चेतावनी दी थी कि अगर इस संवैधानिक प्रावधान को खत्म किया जाता है तो 2019 के लोकसभा चुनाव में इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. भगत की इस टिप्पणी का जिक्र पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया जहां उन्होंने कहा कि यह ‘खुश करने वाला’ है कि बीजेपी नेता अनुच्छेद 35 ए के समर्थन में आ रहे हैं. 

महबूबा ने ट्विटर पर लिखा कि ‘यह जानकर खुशी हुई कि भाजपा के विधायक राजेश गुप्ता भी डाक्टर गगन के साथ आए हैं और अनुच्छेद 35ए के बचाव में आवाज उठाई है.' पूर्व मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद बीजेपी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया जिसमें सेठी ने कहा कि पार्टी महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएगी क्योंकि गुप्ता ने इस तरह का बयान कभी नहीं दिया है.

Trending news