पंजाब के तरनतारन में नामांकन दाखिल करते समय गोलीबारी, कई पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

पंजाब के तरनतारन में नामांकन दाखिल करते समय गोलीबारी, कई पुलिसकर्मी घायल

जानकारी के मुताबिक उप-मंडल मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति ने उस समय गोलीबारी कर दी जब जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों के लिए नामांकन दाखिल किए जा रहे थे.

प्रतीकात्मक फोटो

तरनतारन (पंजाब): पट्टी में उप-मंडल मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति ने उस समय गोलीबारी कर दी जब जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों के लिए नामांकन दाखिल किए जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि पट्टी के थाना अधिकारी राजेश कक्कड़ और उनके अंगरक्षक घायल हो गए. हालांकि इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने बताया कि स्थिति तब बिगड़ गई जब शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल करने के लिए अपने समर्थकों के साथ एसडीएम कार्यालय में जाने पर जोर दिया.

उन्होंने बताया कि शिअद के एक कथित समर्थक ने इस दौरान गोलियां चला दी. शिअद कार्याकताओं ने दावा किया है कि पुलिस ने उन्हें एसडीएम कार्यालय में जाने से रोका था. उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ कांग्रेस के कुछ समर्थकों ने शिअद के कार्यकर्ताओं को ‘डराने’ के लिए गोलीबारी की. पुलिस ने बताया कि इस संघर्ष के दौरान दोनों पार्टियों के समर्थकों द्वारा कुछ पत्रकारों के साथ भी मारपीट भी की गई.

(इनपुट-भाषा)

Trending news