जम्‍मू-कश्‍मीर: बांदीपोरा में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर: बांदीपोरा में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के पनार के जंगलों में गुरुवार सुबह हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आंतकियों को मार गिराया. 

पनार के जंगलों में बीते शनिवार से जारी है सेना का सर्च ऑपरेशन. (फाइल फोटो)

खालिद हुसैन, बांदीपोरा: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के पनार के जंगलों में गुरुवार सुबह हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आंतकियों को मार गिराया. आतंकियों से लोहा लेने के दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हो गया. आपको बता दें कि इस एरिया में पिछले 6 दिनों से सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी था. जानकारी के मुताबिक, पिछले हफ्ते सुरक्षाबलों को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी तभी से यहां सर्च ऑपरेशन जारी था. इसी कड़ी में आज (गुरुवार) तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए. इस मुठभेड़ में सेना का एक जांबाज जवान भी शहीद हो गया.

  1. पनार के जंगलों में सेना-आतंकियों के बीच मुठभेड़
  2. मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद
  3. पनार के जंगलों में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में LoC पर सेना ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश, 5 आतंकियों को किया ढेर

सर्च ऑपरेशन जारी
सेना के अफसरों के मुताबिक सर्च ऑपरेशन में दो आतंकियों के मार गिराया गया. मारे गए आतंकियों के पास से रायफल और कुछ गोला बारूद बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि मुठभेड़ के दौरान आतंकियों की तरफ से हुई फायरिंग में एक जवान घायल हो गया. उसे तुरंत आर्मी अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. अफसरों के मुताबिक पनार और रेनार के जंगलों में छिपे अन्य आतंकियों को ढूंढ निकालने के लिए अभी भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

BSF के तीन अफसर, एक जवान शहीद 
आपको बता दें कि मंगलवार देर रात पाकिस्तानी रेंजर्स की तरफ से हुई फायरिंग में तीन बीएसएफ अफसरों सहित एक जवान शहीद हो गया था. हमले में तीन जवान घायल हुए थे जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में बीते दिनों सुरक्षाबलों पर कई बार आतंकी हमले किए गए हैं. इसके अलावा दोनों देशों के बीच हुई बैठक में सीजफायर के ऐलान के बाद भी घाटी के कई इलाकों में सीमापार से फायरिंग जारी है.

Trending news