मुंबई: नालासोपाला इलाके में एटीएस का छापा, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
Advertisement

मुंबई: नालासोपाला इलाके में एटीएस का छापा, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

पुलिस ने मौके से कुछ संदिग्ध सामान बरामद किए हैं. हालांकि, ये क्या सामान है इसके बारे में फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है. 

वैभव राउत सनातन संस्था का पदाधिकारी बताया जा रहा है. (फोटो- ANI)

मुंबई: मुंबई से सटे पालघर के नालासोपारा पश्चिम स्थित भंडार अली इलाके में गुरुवार देर शाम महाराष्ट्र एटीएस ने छापेमारी की. सर्च ऑपरेशन शुक्रवार सुबह तक जारी है. सर्च ऑपरेशन वैभव राउत नाम के व्यक्ति के घर पर चल रहा है. बताया जा रहा है कि राउत के घर से भारी मात्रा में संदिग्ध सामान बरामद हुए हैं. एटीएस सूत्रों के मुताबिक, राउत सनातन संस्था का पदाधिकारी बताया जा रहा है. 

आपको बता दें कि, खुफिया सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद गुरुवार देर शाम करीब आठ बजे महाराष्ट्र एटीएस ने नालासोपारा पश्चिम के भंडार अली इलाके में वैभव राउत के घर पर छापेमारी की. भारी पुलिसबल और डॉग स्क्वाड को देखकर इलाके के लोगों में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने मौके से कुछ संदिग्ध सामान बरामद किए हैं. हालांकि, ये क्या सामान है इसके बारे में फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है. 

उधर, वैभव राउत को भी एटीएस की टीम ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है और मुंबई के लिए रवाना हो गई है. सूत्रों की मानें तो इस घर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किए गए हैं. हालांकि एटीएस की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. 

ये भी देखे

Trending news