'दशहरा' में बदमाशों का एनकाउंटर करेंगे नील नितिन मुकेश
Advertisement

'दशहरा' में बदमाशों का एनकाउंटर करेंगे नील नितिन मुकेश

फिल्म 'दशहरा' की कहानी अपराध और राजनीति की सच्ची घटना पर आधारित है.

'दशहरा' 26 अक्टूबर को रिलीज होगी.

नई दिल्ली: अभिनेता नील नितिन मुकेश आगामी फिल्म 'दशहरा' में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के किरदार में नजर आएंगे. निर्माताओं ने मंगलार को अपने सोशल नेटवर्किंग पोर्टल पर फिल्म का पहला लुक साझा किया, जिसमें नील रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं, पोस्टर पर लिखा है, 'अधर्मस्य विनाशकारणे पाप न भवति', 

फिल्म 'दशहरा' की कहानी अपराध और राजनीति की सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म 'दशहरा' 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. वहीं नील नितिन मुकेश के दूसरी फिल्मों की बात करें तो वह तेलुगू फिल्म जगत में कदम रखने जा रहे हैं. जहां वह प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे. जिसको लेकर बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग का उनका अनुभव शानदार रहा. 

नील फिल्म 'साहो' में एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने अपने साथी कलाकार प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की भी तारीफ की. श्रद्धा भी इसी फिल्म से तलुगू फिल्म जगत में शुरुआत कर रही हैं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और अरुण विजय भी नजर आएंगे. यह फिल्म यूवी क्रिएशंस के वम्सी, प्रमोद और विक्रम की साझा पेशकश है.

बता दें कि नील नितिन मुकेश बॉलीवुड के महान गायक मुकेश के पोते और काबिल गायक नितिन मुकेश के बेटे हैं. नील को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है. वह 'जॉनी गद्दार', 'न्यूयॉर्क' 'गोलमाल अगेन', '7 खून माफ' जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं और लगातार एक्टिंग में सक्रीय हैं. इसके अलावा नील को मखमली आवाज उनके पूर्वजों से तौहफे में मिली है.

नील इन दिनों अपने छोटे भाई नमन के अनटाइटल्ड थ्रिलर की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट आद्या शर्मा को लिया गया है. वहीं फिल्म 'साहो' की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के लिए 'साहो' पहली त्रिभाषी फिल्म होगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news