रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा को लेकर शिवसेना ने फिर छेड़ा भूमि पुत्र बनाम परप्रांतीय विवाद
Advertisement

रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा को लेकर शिवसेना ने फिर छेड़ा भूमि पुत्र बनाम परप्रांतीय विवाद

पुणे में आरआरबी ने 200 से अधिक छात्रों को ग्रुप डी की परीक्षा के दौरान हॉल टिकट होने के बावजूद परीक्षा में नहीं बैठने दिया था.

शिवसेना ने आरआरबी मुंबई के खिलाफ किया प्रदर्शन

नित्यानंद शर्मा, मुंबईः शिवसेना सांसद अनिल देसाई शुक्रवार को मुम्बई स्थित रेलवे भर्ती बोर्ड के चेयरमैन से मिलने पहुंचे. इस दौरान शिवसैनिकों ने रेलवे के पुलिसकर्मियों को गाली दी और बदसलूकी की है. बता दें कि पुणे में ग्रुप डी की परीक्षा के दौरान आरआरबी ने 200 से ज्यादा छात्रों को हॉल टिकट होने के बावजूद बैठने नहीं दिया था. इसका भी शिवसेना ने विरोध किया और इस बात से ही चेयरमैन को अवगत कराने के लिए देसाई गए थे.  इसके साथ उनका यह भी उद्देश्य रहा कि भूमिपुत्र मराठी छात्रों के साथ ऐसा भेदभाव क्यों हो रहा है.

चेयरमैन ऑफिस के बाहर पुलिसकर्मी ने आये हुए लोगों से मिलने की वजह जानी और कौन मिलना चाहता है, उनके नाम जाने. लेकिन चेयरमैन के मिलने को लेकर रिप्लाई आने तक का भी शिवसैनिक इन्तजार नहीं किया और वह मौजूद पुलिसकर्मियों को शिवसैनिकों ने गंदी गालियां दी.

fallback

शिवसेना ने यह मुद्दा भी उठाया की एग्जाम दिवाली के समय ही क्यों होता है? रेलवे बोर्ड का एग्जाम छठ पूजा के समय क्यों नहीं होता?

fallback

अनिल देसाई ने प्रोटेस्ट करते हुए यह चेतावनी भी दी कि ये परीक्षा फिर से होनी चाहिए और दीपावली के मौके पर ऐसी कोई भी परीक्षा आनेवाले समय मे नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हुआ तो रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे.

Trending news