अमृतसर रेल हादसा: अकाली दल ने कहा, सिद्धू और उनकी पत्नी के खिलाफ हो कार्रवाई
Advertisement

अमृतसर रेल हादसा: अकाली दल ने कहा, सिद्धू और उनकी पत्नी के खिलाफ हो कार्रवाई

शिरोमणि अकाली दल की कोर कमेटी ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को फौरन बर्खास्त करने और उनकी पत्नी तथा दशहरा कार्यक्रम आयोजकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की रविवार को मांग की. 

शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल.(फाइल फोटो)

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल की कोर कमेटी ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को फौरन बर्खास्त करने और उनकी पत्नी तथा दशहरा कार्यक्रम आयोजकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की रविवार को मांग की. राज्य की विपक्षी पार्टी ने कहा कि वे लोग अमृतसर हादसे के लिए जिम्मेदार हैं. शिअद की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कोर कमेटी ने कांग्रेस सरकार द्वारा दिए गए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश को खारिज कर दिया है.  पार्टी की कोर कमेटी की यहां पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की अध्यक्षता में बैठक हुई. 

fallback

इसमें शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी शरीक हुए. विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘‘पार्टी ने पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीश से घटना की न्यायिक जांच कराने की मांग की है. ’’

fallback

शिअद कमेटी ने कहा कि हादसे को उकसावा देने के लिए कांग्रेस के एक पार्षद और सिद्धू के खिलाफ लोगों के बीच सबूत हैं तथा उनके खिलाफ कार्यवाही के लिए इन्हें संज्ञान में लेना चाहिए.  

इनपुट भाषा से भी 

Trending news