VIDEO : कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने गनमैन से साफ कराई पैंट, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा
Advertisement

VIDEO : कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने गनमैन से साफ कराई पैंट, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

वीडियो में कर्नाटक के डिप्टी सीएम के ट्राउजर से गनमैन मिट्टी साफ करता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी है.

VIDEO : कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने गनमैन से साफ कराई पैंट, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

बेंगलुरु/नई दिल्ली : कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर एक वीडियो सामने आने के बाद विवादों से घिर गए हैं. वीडियो में वह अपने गनमैन से पैंट पर लगी मिट्टी साफ कराते दिख रहे हैं. इस वीडियो में गनमैन उनके ट्राउजर की मिट्टी साफ करता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही वह लोगों के निशाने पर आ गए. जी परमेश्वर कर्नाटक में कांग्रेस का बड़ा दलित चेहरा हैं. इसी कारण जब जेडीएस के साथ कांग्रेस ने सरकार बनाई तो उन्हें उपमुख्यमंत्री पद दिया गया. उन्हें ये पद तब दिया गया था जब कांग्रेस के अंदर से ही लिंगायत समुदाय बड़े चेहरे को डिप्टी सीएम बनाने की मांग की जा रही थी.

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और बेंगलुरु विकास मंत्री जी परमेश्वर उलसूर में एक इलाके के निरीक्षण के लिए गए थे. बैंगनी रंग का कुर्ता और सफेद ट्राउजर पहने परमेश्वर उस जगह का निरीक्षण कर रहे थे, जहां सड़क के गड्डे और कीचड़ की शिकायतें मिली थीं. वहां उन्होंने अपने साथ आए अधिकारियों को कुछ दिशा निर्देश दिए. इसके बाद वह जैसे ही वह मुड़े उनके ट्राउजर की मिट्टी को उनका सहायक साफ करता दिखा.

बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए जेडीएस-कांग्रेस आगे भी साथ-साथ रहेंगे: एचडी देवगौड़ा

उसने एक साइड की मिट्टी साफ की. इसके बाद तुरंत जी परमेश्वर ने उसे दूसरे पैर पर लगी मिट्टी भी दिखाई. इसके बाद उसने उसे भी साफ किया. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं अपनी टीम के साथ पूरा दिन काम करता हूं. ऐसे में मैं उन्हें अपने परिवार के समान मानता हूं. ये सब मेरी ताकत हैं. लेकिन जब मैं इस तरह की बातें सुनता हूं तो मुझे तकलीफ होती है. उन्होंने मेरी कुछ सहायता की, इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

Trending news