VIDEO : शराब के नशे में हैवान बना पिता, 3 साल के मासूम को बेहरमी से कई बार पटका
Advertisement

VIDEO : शराब के नशे में हैवान बना पिता, 3 साल के मासूम को बेहरमी से कई बार पटका

हैदराबाद में एक शख्स ने शराब के नशे में पहले अपनी पत्नी से झगड़ा किया और फिर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उसने 3 साल के बेटे को पटक-पटक कर मारा.

फोटो साभार : ANI

हैदराबाद : शराब का नशा अक्सर लोगों को अंधा बना देता है. नशे में लोगों को ना तो अपनों की सुध रहती है और ना ही किसी कामकाज की. ऐसा कई बार देखा जाता है कि नशे के कारण कई बार लोग अपने रिश्तों को भी खत्म कर जाते हैं, तो कई बार तो इंसान आपराधिक मानसिकता का हो जाता है. भाई-बहन, परिवार से नाता तोड़ना एक अलग बात है, लेकिन नशे की हालत में अपने ही बच्चे की बेरहमी से पिटाई करना. कुछ ऐसा ही वाक्या हैदराबाद में देखने को मिला है.

हैदराबाद में एक शख्स ने शराब के नशे में पहले अपनी पत्नी से झगड़ा किया और फिर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उसने 3 साल के बेटे को पटक-पटक कर मारा. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक गुस्से से भरा पिता मां की गोद से बच्चे को छिनता है और फिर ऑटो के सामने उसको पटकने लगता है.

देखिए वीडियो

 

 

बच्चे की चीख और पुकार उसके नशे और गुस्से को कम करने में नाकामयाब रहती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस वक्त ये शख्स बच्चे को पटक रहा है, उस वक्त बच्चे की मां और कुछ आस पड़ोस के लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों की बातों और हस्तक्षेप को अनदेखा करते हुए शख्स बच्चे को कभी सड़क तो कभी कहीं पटकते हुए नजर आ रहा है. 

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शख्स के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 324 और किशोर न्याय अधिनियम के सेक्शन 75 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, बच्चे को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, यह शख्स अभी पुलिस की कैद से फरार चल रहा है, पुलिस लगातार शख्स की तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी.

Trending news