VIDEO: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के बिगड़े बोल, कहा- टांग तोड़कर व्हीलचेयर गिफ्ट कर दूंगा
Advertisement

VIDEO: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के बिगड़े बोल, कहा- टांग तोड़कर व्हीलचेयर गिफ्ट कर दूंगा

बाबुल सुप्रियो बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गा चुके हैं और वर्तमान में वह मोदी सरकार में भारी उद्योग व सार्वजनिक उद्यम मंत्रालय में राज्य मंत्री हैं.

इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो कई बार बड़ा बयान दे चुके हैं.(फोटो- ANI)

नई दिल्ली: आसनसोल में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को एक शख्स की हरकत इतनी नागवार गुजरी की वो अपना आपा खो बैठे. अपने लोकसभा क्षेत्र में दिव्यांगजनों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबुल सुप्रियो को गुस्सा आ गया. दरअसल आसनसोल में नजरुल मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बाबुल सुप्रियो दिव्यांगजनों के लिए बेहतर काम करने वाले लोगों को सम्मानित कर रहे थे. तभी कार्यक्रम में एक शख्स उनके स्टेज के सामने से बार-बार एक तरफ से दूसरी तरफ आ जा रहा था.

ये देखते हुए बाबुल सुप्रियो अपना आपा खो बैठे और शख्स की तरफ इशारे करते हुए बोले, 'ये भाई साहब, आपको क्या दिक्कत है? आप आराम से बैठ जाइए वरना पैर तोड़कर गिफ्ट में व्हीलचेयर दे देंगे. आप इधर एक तरफ खड़े हो जाइए'.

fallback

बाबुल सुप्रियो का गुस्सा इतने पर शांत नहीं हुआ उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मी को आदेश देते हुए कहा कहा कि 'अगली बार यह शख्स हिले तो टांग तोड़ कर छड़ी उनको सौंप दे. 

परिवार पर बात आए तो मां काली की तरह तलवार उठा लें महिलाएं : बाबुल सुप्रियो
आपको बता दें कि इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो कई बार बड़ा बयान दे चुके हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश समेत देश के तमाम हिस्सों में पिछले दिनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाओं पर बड़ा बयान दिया था. बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बाबुल ने कहा था कि, 'असमाजिक तत्वों से परिवार की सुरक्षा करने के लिए महिलाओं को अपने हाथों में तलवार उठा लेनी चाहिए, जैसे मां काली के हाथों में थी.'

fallback

उन्होंने कहा कि माता काली के हाथों में तलवार तो थी, लेकिन उन्होंने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया. जब उनसे इस बयान के बारें में पूछा गया था तो बाबुल सुप्रियो ने कहा था, 'मैं किसी को उत्तेजित करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं 'नारी-शक्ति' के बारे में बात कर रहा हूं.'

Trending news