होटल में पत्रकारों से बात कर रहे थे शरद पवार, तभी लॉक हो गया गेट; फिर...
Advertisement

होटल में पत्रकारों से बात कर रहे थे शरद पवार, तभी लॉक हो गया गेट; फिर...

आखिरकार होटल कर्मचारियों ने होटल का दरवाजा तोड़ने का फैसला लिया. होटल के कमरे का दरवाजा तोड़े जाने के बाद शरद पवार होटल से बाहर आ सके. 

एनसीपी प्रमुख महाराष्ट्र के सतारा के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत करने पहुंचे थे.

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार बुधवार को एक बेहद अजीबोगरीब हालात में फंस गए. एनसीपी प्रमुख महाराष्ट्र के सतारा के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत करने पहुंचे थे. पत्रकारों से मिलने के बाद वह जब कमरे से बाहर निकलने लगे, तो दरवाजा अपने आप लॉक हो गया. वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं और होटल के कर्मचारियों ने काफी मशक्कत की, लेकिन दरवाजा फिर भी नहीं खुला. करीब 30 मिनट की मशक्कत के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. 

आखिरकार होटल कर्मचारियों ने होटल का दरवाजा तोड़ने का फैसला लिया. होटल के कमरे का दरवाजा तोड़े जाने के बाद शरद पवार होटल से बाहर आ सके. जब तक होटल का दरवाजा लॉक रहा तब तक वहां अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. कमरे के अंदर और बाहर मौजूद लोग दरवाजा खोलने की कोशिश करते रहे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

fallback

इस दौरान शरद पवार खुद सीट से उठकर कई बार दरवाजा खोलने की कोशिश करते रहे, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. वहां आए कारपेंटर ने बताया कि दरवाजे का ऑटोमैटिक लॉक खराब हो जाने के चलते ये हालात बने. दरवाजा लॉक होने के चलते शरद पवार को किसी दूसरे कार्यक्रम में जाने में देरी हो गई.

Trending news