सुब्रमण्यम स्वामी ने कार्टून शेयर कर उड़ाया नीतीश कुमार का मजाक
Advertisement

सुब्रमण्यम स्वामी ने कार्टून शेयर कर उड़ाया नीतीश कुमार का मजाक

सुब्रमण्यम स्वामी ने कार्टून शेयर कर उड़ाया नीतीश का मजाक (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बीजेपी सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर एक कार्टून शेयर कर उनका मजाक उड़ाया है. आपको बता दें कि नीतीश कुमार के इस्तीफा देते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ही मिनटों बाद ट्विटर पर उन्होंने बधाई दी थी। बीजेपी नेता नीतीश के फैसले को “घर वापसी” बता रहे हैं, ऐसे में पार्टी के एक चर्चित सांसद द्वारा मजाक उड़ाना सबको हैरान कर गया. 

स्वामी ने नीतीश कुमार को जो कार्टून शेयर किया है द टेलीग्राफ अखबार में गुरुवार (27 जुलाई) को छपा था. कार्टून में नीतीश को अलग-अलग मुद्रा में जिमनास्टिक करते हुए दिखाया गया है. कार्टून शृंखला में नीतीश के 1994 से 2017 तक राजनीतिक सफर की जानकारी को बताते हुए व्यंग्य किया गया है. कार्टून में नीतीश को 2017 में पीएम नरेंद्र मोदी के सामने शीर्षासन करते दिखाया गया है.

स्वामी के टवीट पर लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. कोई नीतीश के इस फैसले पर उनका मजाक बनाने में स्वामी के साथ दिख रह हैं तो कुछ लोग स्वामी को ही सुनाने में लगे है. किसी ने तो स्वामी को बीजेपी का दूसरा शत्रुघ्न ना बनने की सलाह तक दी है. आपको बता दें कि ये तस्वीर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के ट्विटर पेज से भी शेयर की गई थी. लोगों ने इस पर भी स्वामी से पूछा है कि क्या उन्होंने ये तस्वीर वहीं से ली है?

Trending news