'PK' पर सुब्रमण्यन स्वामी का प्रहार, कहा- दुबई और ISI से हुई है फिल्म के लिए फंडिंग
Advertisement

'PK' पर सुब्रमण्यन स्वामी का प्रहार, कहा- दुबई और ISI से हुई है फिल्म के लिए फंडिंग

बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने फिल्म पीके के निर्माण में विदेशी पैसा लगने की बात कही है। उन्होंने एक ट्विट के जरिए कहा है कि पीके फिल्म के पीछे दुबई और आईएसआई का पैसा लगने की खबर मिली है। स्वामी ने ट्वीट किया है, 'फिल्म पीके को किसने फाइनेंस किया? मेरे सूत्रों के मुताबिक इसमें लगे पैसे को दुबई और आईएसआई तक ट्रेस किया जा सकता है। डीआरआई को इसकी जांच करनी चाहिए।' स्वामी का आरोप है कि फिल्म में दुबई और ISI की फंडिंग हुई है।

'PK' पर सुब्रमण्यन स्वामी का प्रहार, कहा- दुबई और ISI से हुई है फिल्म के लिए फंडिंग

नई दिल्ली: बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने फिल्म पीके के निर्माण में विदेशी पैसा लगने की बात कही है। उन्होंने एक ट्विट के जरिए कहा है कि पीके फिल्म के पीछे दुबई और आईएसआई का पैसा लगने की खबर मिली है। स्वामी ने ट्वीट किया है, 'फिल्म पीके को किसने फाइनेंस किया? मेरे सूत्रों के मुताबिक इसमें लगे पैसे को दुबई और आईएसआई तक ट्रेस किया जा सकता है। डीआरआई को इसकी जांच करनी चाहिए।' स्वामी का आरोप है कि फिल्म में दुबई और ISI की फंडिंग हुई है।

 

गौर हो कि पीके फिल्म को लेकर देश के कुछ हिस्सों में भारी विरोध हो रहा है।  दक्षिणपंथी हिन्दू संगठनों बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने यहां एक सिनेमाघर पर हमला किया, जहां आमिर खान अभिनीत फिल्म पीके दिखायी जा रही थी। बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता कल श्री टॉकीज परिसर में घुस गए और उन्होंने फिल्म के पोस्टर फाड़ने के अलावा आमिर खान के खिलाफ नारेबाजी की।

कई संगठन देश में विभिन्न स्थानों पर फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका आरोप है कि फिल्म से हिन्दू समुदाय की भावनाएं आहत हुयी है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद में भी सिनेमा घरों पर हमला किया, जहां इस फिल्म का प्रदर्शन हो रहा था। जम्मू और भोपाल में भी प्रदर्शन हुए हैं।

Trending news