सुनंदा केस में शशि थरूर से जल्द हो सकती है फिर से पूछताछ
Advertisement

सुनंदा केस में शशि थरूर से जल्द हो सकती है फिर से पूछताछ

सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय स्थिति में मौत के सिलसिले में उनके पति एवं कांग्रेस सांसद शशि थरूर से फिर से पूछताछ की जा सकती है।

सुनंदा केस में शशि थरूर से जल्द हो सकती है फिर से पूछताछ

नई दिल्ली : सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय स्थिति में मौत के सिलसिले में उनके पति एवं कांग्रेस सांसद शशि थरूर से फिर से पूछताछ की जा सकती है।

दिल्ली पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

थरूर से पहले भी विशेष जांच दल (एसआईटी) ने एक बार पूछताछ की है। पुलिस ने थरूर से 19 जनवरी को करीब चार घंटे तक पूछताछ की थी। उनसे दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार स्थित एंटी आटो थेफ्ट स्क्वायड (एएटीएस) के कार्यालय में पूछताछ की गयी थी।

थरूर से अगली पूछताछ के संबंध में सवाल किए जाने पर बस्सी ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘एसआईटी लगातार मामले की जांच कर रही है। जो भी जरूरी है वे कर रहे हैं और मुझे विश्वास है कि यदि उन्हें फिर से किसी से पूछताछ करने की जरूरत पड़ती है तो वे ऐसा करेंगे और वे ऐसा जल्द ही करेंगे।’ सूत्रों ने आज बताया कि विशेष जांच टीम इस हफ्ते पूर्व केंद्रीय मंत्री से फिर पूछताछ कर सकती है क्योंकि 19 जनवरी को उन्हें उनके साथ ‘कम समय’ मिला था।

उन्होंने कहा कि वह पीड़ित के ‘सबसे करीबी’ रिश्तेदार थे जो उनकी मौत के बाद वहां थे। उन्होंने कहा कि थरूर से कई बार पूछताछ हो सकती है क्योंकि अन्य गवाहों और संबंधित लोगों से पूछताछ के दौरान सामने आने वाली बातों पर एसआईटी उनसे पूछताछ करना चाहेगी।

52.वर्षीय सुनंदा पिछले साल 17 जनवरी को एक होटल के कमरे में मृत मिली थीं। दिल्ली पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में इस वर्ष एक जनवरी को हत्या का मामला दर्ज किया और मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया।

उसके बाद से पुलिस इस संबंध में थरूर के घरेलू नौकरों , जिस होटल में सुनंदा मृत पायी गयी थी उसके स्टाफ के सदस्यों , पारिवारिक मित्र संजय दीवान तथा उन्हें मृत घोषित करने वाले होटल के डाक्टर समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Trending news