सर्जिकल स्‍ट्राइक पर राहुल गांधी का मोदी पर निशाना- जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं पीएम
Advertisement

सर्जिकल स्‍ट्राइक पर राहुल गांधी का मोदी पर निशाना- जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं पीएम

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर नियंत्रण रेखा पार करके किए गए लक्षित हमले (सर्जिकल स्‍ट्राइक) के बीच, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों की शहादत का राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयास करने का आरोप लगाया। भारतीय सेना की ओर से पीओके में अंजाम दिए गए सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किए।

सर्जिकल स्‍ट्राइक पर राहुल गांधी का मोदी पर निशाना- जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं पीएम

नई दिल्‍ली : पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर नियंत्रण रेखा पार करके किए गए लक्षित हमले (सर्जिकल स्‍ट्राइक) के बीच, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों की शहादत का राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयास करने का आरोप लगाया। भारतीय सेना की ओर से पीओके में अंजाम दिए गए सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किए।

राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि पीएम मोदी सर्जिकल स्‍ट्राइक पर राजनीति कर रहे हैं। वह (पीएम मोदी) सेना के जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं। उन्‍होंने प्रहार जारी रखते हुए कहा कि मोदी जवानों के पीछे छिपे हुए हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जो हमारे जवान हैं जिन्होंने अपना खून दिया है, जम्मू और कश्मीर में खून दिया है, जिन्होंने हिन्दुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किये हैं, उनके खून के पीछे आप (मोदी) छिपे हैं। उनकी आप दलाली कर रहे हो। ये बिल्कुल गलत है। गांधी उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावों से पूर्व लगभग एक महीने की ‘देवरिया से दिल्ली किसान यात्रा’ के समापन के मौके पर यहां एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस नेता ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय सेना ने देश के लिए अपना काम किया है, आप अपना करिए। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गांधी ने मोदी की प्रशंसा करते हुए लक्षित हमले के संदर्भ में कहा था कि उन्होंने दो साल में पहली बार प्रधानमंत्री जैसा काम किया है।

मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ सेल्फी लेने से भारत की समस्याएं हल नहीं होने वाली हैं। उत्तर प्रदेश में किसान यात्रा के दौरान एक रैली में राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी अपने देश के लोगों के बीच लड़ाई करवाना चाहते हैं जबकि कांग्रेस पार्टी लोगों में एकता लाना चाहती है। पीएम मोदी ने लोगों को आपस में लड़ाया।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘दलाली’ संबंधी टिप्पणी के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए भाजपा ने आज कहा कि उनकी टिप्पणियां भारतीय राजनीति में बेहद निचले स्तर की हैं और वह ‘हताशा’ में बोल रहे हैं क्योंकि सेना को लक्षित हमले करने की अनुमति देने के बाद प्रधानमंत्री की व्यापक सराहना की जा रही है। भाजपा महासचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह अत्यंत शर्मनाक है। ऐसी टिप्पणियां उनका मानसिक दिवालियापन जाहिर करती हैं। लक्षित हमलों को लेकर सेना और प्रधानमंत्री की हर ओर तारीफ हो रही है। मोदी के फैसले के लिए उनकी सराहना हो रही है और यह बात राहुल पचा नहीं पा रहे हैं। राहुल गांधी हताश हैं।

Trending news