Viral Video: उज्बेकिस्तान दौरे में बॉलीवुड की खास फैन से मिलीं सुषमा स्वराज, गाया यह गाना
Advertisement

Viral Video: उज्बेकिस्तान दौरे में बॉलीवुड की खास फैन से मिलीं सुषमा स्वराज, गाया यह गाना

महिला ने सुषमा स्वराज को बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले राज कपूर की फिल्म का गाना 'ईचक दाना, बीचक दाना' भी सुनाया.

(फोटो साभारः Twitte/@MEAIndia)

नई दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इन दिनों अपने मध्य एशियाई देश दौरे पर हैं. अपने दौरे के चलते विदेश मंत्री शनिवार को उज्बेकिस्तान पहुंची थीं. यहां पुहंची सुषमा स्वराज की मुलाकात एक बुजुर्ग महिला से हुई, जो बॉलीवुड की काफी बड़ी फैन है. बुजुर्ग महिला बॉलीवुड की इतनी बड़ी फैन है कि उसके बॉलीवुड के कई गाने भी रटे हुए हैं. इस दौरान महिला ने सुषमा स्वराज को बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले राज कपूर की फिल्म का गाना 'ईचक दाना, बीचक दाना' भी सुनाया. इस दौरान विदेश मंत्री भी काफी खुश नजर आईं. बता दें उज्बेकिस्तान एक ऐसा देश है जहां बॉलीवुड को काफी पसंद किया जाता है. यहां के लोगों को बॉलीवुड और बॉलीवुड स्टार्स इतने पसंद हैं कि आपको बॉलीवुड एक्टर्स के नाम पर लोगों के नाम भी सुनने मिल जाएंगे.

सुषमा स्वराज के सामने जब उज्बेकिस्तान की महिला ने गाया हिंदी गाना

वीडियो में विदेश मंत्री एक बुजुर्ग उज्बेक महिला के साथ दिखाई दे रही हैं
बता दें बुजुर्ग महिला के बॉलीवुड प्रेम को दिखाने वाला यह वीडियो विदेश मंत्रालय प्रवक्ता रवीश कुमार ने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है. इस वीडियो में विदेश मंत्री एक बुजुर्ग उज्बेक महिला के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला बड़ी ही खुशी के साथ राज कपूर की फिल्म का "ईचक दाना, बीचक दाना" गाना गा रही है और सुषमा स्वराज भी इसे सुनकर काफी खुश दिख रही हैं.

VIDEO: मलेशिया में फंसा रायसेन का युवक, परिवार ने विदेश मंत्री से लगाई गुहार

बॉलीवुड किसी बंधन को नहीं समझता
बता दें इससे पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ताशकंद में उज्बेकिस्तान के प्रधानमंत्री अब्दुल्ला अरिपोव से मुलाकात की. यहां विदेश मंत्री ने भारतीय समुदाय को संबोधित भी किया. ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीश कुमार ने लिखा कि "बॉलीवुड किसी बंधन को नहीं समझता. उज्बेकिस्तान भी ऐसा ही देश है, जहां घर-घर में राजकपूर और नरगिस जैसे बॉलीवुड सितारों के नाम सुनने मिल जाएंगे. इस उज्बेक महिला के साहस को सलाम जो श्री 420 का "ईचक दाना, बीचक दाना" गुनगुना रही है."

Trending news