बेंगलुरु : किशोरी को किडनैप कर लॉज में 10 दिन तक किया गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

बेंगलुरु : किशोरी को किडनैप कर लॉज में 10 दिन तक किया गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

एक किशोरी का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया और उससे चार लोगों ने यहां एक लॉज में 10 दिनों तक बलात्कार किया.  पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार नवंबर को लड़की को बचाया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने चार नवंबर को लड़की को बचाया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेंगलुरु: एक किशोरी का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया और उससे चार लोगों ने यहां एक लॉज में 10 दिनों तक बलात्कार किया.  पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार नवंबर को लड़की को बचाया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस उपायुक्त (व्हाइटफील्ड) अब्दुल अहाद ने कहा, ‘‘हमने अपहरण और लड़की से 10 दिन तक गैंगरेप के लिए सभी चार आरोपियों को पॉक्सो के तहत गिरफ्तार किया है.’’ उन्होंने बताया कि 22 से 25 आयु वर्ग के तीन आरोपी मित्र हैं. चौथा आरोपी लॉज ऑपरेटर है जो 55 साल का है.

अहाद ने बताया कि मुख्य आरोपी व्हाइटफील्ड में चाय की दुकान चलाता है. उसने लड़की से दोस्ती कर ली और उसे 26 अक्तूबर को एक लॉज में ले गया और अपराध को अंजाम दिया.  लड़की के पिता ने 30 अक्तूबर को थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.

(इनपुट - भाषा)

Trending news