थरूर ने दीवाली पर मोदी के श्रीनगर जाने की योजना की आलोचना की
Advertisement

थरूर ने दीवाली पर मोदी के श्रीनगर जाने की योजना की आलोचना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करने पर अपनी पार्टी की नाराजगी झेलने वाले कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज दिवाली पर श्रीनगर जाने की मोदी की योजना की आलोचना की। थरूर ने ट्वीट किया, ‘श्रीनगर का विचार अच्छा है लेकिन बेहतर होता यदि राज्य में चुनाव नहीं होने वाले होते।’ जम्मू कश्मीर में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

तिरवनंतपुरम: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करने पर अपनी पार्टी की नाराजगी झेलने वाले कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज दिवाली पर श्रीनगर जाने की मोदी की योजना की आलोचना की। थरूर ने ट्वीट किया, ‘श्रीनगर का विचार अच्छा है लेकिन बेहतर होता यदि राज्य में चुनाव नहीं होने वाले होते।’ जम्मू कश्मीर में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

मोदी ने ट्वीट किया था, ‘दिवाली के मौके पर 23 अक्तूबर को श्रीनगर में रहूंगा और दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आई बाढ़ से प्रभावित अपने भाइयों, बहनों के साथ दिन बिताउंगा।’ कांग्रेस ने मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर उनकी तारीफ करने के चलते 13 अक्तूबर को थरूर को पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया था। पार्टी की केरल इकाई ने उनके खिलाफ आलाकमान से शिकायत की थी।

 

Trending news