जानिए बंगाल की ये 'चुड़ैल' लोगों को क्यों इतनी पसंद आ रही है, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

जानिए बंगाल की ये 'चुड़ैल' लोगों को क्यों इतनी पसंद आ रही है, वीडियो हुआ वायरल

बंगाल के एक कार्टून कैरेक्टर 'सखचुन्नी' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सखचुन्नी बंगाली कहानी टाइटल 'ठाकुरमार झूली' का एक विशेष पात्र है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बंगाल के एक कार्टून कैरेक्टर 'सखचुन्नी' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सखचुन्नी बंगाली कहानी टाइटल 'ठाकुरमार झूली' का एक विशेष पात्र है. ठाकुरमार झूली का अर्थ है दादी की कहानियां. 

इस वीडियो में भयानक दिखने वाली एक चुड़ैल है. ये चुड़ैल चटख हरे रंग की है. ठाकुरमार झूली में एक चुड़ैल की कहानी है, जो एक पेड़ पर रहती है और एक ब्राह्मण लड़के से शादी करना चाहती है. ये लड़का पास के ही एक गांव में रहता है. हरी चुड़ैल काफी कोशिश करने के बाद भी उस लड़के के साथ शादी नहीं कर पाती है.

 

चुड़ैल का बदला 
सखचुन्नी को इसके बाद उस लड़के की पत्नी से जलन हो जाती है. बदला लेने के मकसद से चुड़ैल पत्नी को जगह दे देती है. इसके लिए चुड़ैल एक बूढ़ी औरत का रूप धारण करते उसके घर जाती है और पत्नी को जहर दे देती है. बाद में उस बुरी आत्मा से छुटकारे के लिए एक तांत्रिक को बुलाया जाता है. 

इस वीडियो को यूट्यूब पर 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये कहानी बंगाली बच्चों में बहुत अधिक लोकप्रिय है और ऐसे में इसे वीडियो के रूप में पाकर सभी ने इसे बहुत पसंद किया. ये वीडियो यूट्यूब पर कई भाग में अपलोड किया गया है.

Trending news