घने कोहरे के कारण ट्रेन सेवा प्रभावित
Advertisement

घने कोहरे के कारण ट्रेन सेवा प्रभावित

घने कोहरे के कारण ट्रेन सेवा बुरी तरह प्रभावित हुई है और उत्तर की 70 ट्रेन अपने निर्धारित समय से कई घंटे विलंब से चल रही है जिससे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उत्तर रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भुवनेश्वर, सियालदह और रांची से आने वाली राजधानी ट्रेनें तीन से लेकर चार घंटे तक देरी से चल रही है। खराब मौसम का असर दिल्ली आने वाली अन्य ट्रेनों पर भी पड़ा है।

नई दिल्ली : घने कोहरे के कारण ट्रेन सेवा बुरी तरह प्रभावित हुई है और उत्तर की 70 ट्रेन अपने निर्धारित समय से कई घंटे विलंब से चल रही है जिससे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उत्तर रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भुवनेश्वर, सियालदह और रांची से आने वाली राजधानी ट्रेनें तीन से लेकर चार घंटे तक देरी से चल रही है। खराब मौसम का असर दिल्ली आने वाली अन्य ट्रेनों पर भी पड़ा है।

मगध एक्सप्रेस 18 घंटे विलंब से जबकि पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से 18 घंटे विलंब से चल रही हैं। नार्थईस्ट एक्सप्रेस और महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन 12 घंटा देरी से चल रही है। अधिकारी ने बताया कि लोगों को हेल्पलाइन की सुविधा के अलावा हम लोगों ने नियमित अंतराल पर ट्रेन की स्थिति को लेकर यात्रियों को सूचना देने की व्यवस्थाएं की हैं। उन्होंने बताया कि प्रभावित ट्रेनों के प्रस्थान के समय को पुनर्निर्धारित किया गया है। चालकों को धुंध की स्थिति में ट्रेन धीमी चलाने के निर्देश दिये गये हैं।

Trending news