ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत सिंह ने पद से दिया इस्तीफा
Advertisement

ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत सिंह ने पद से दिया इस्तीफा

अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा कि ट्विटर के रेवेन्यू स्ट्रैटजी एंड ऑपरेशंस के प्रमुख बालाजी कृष अब अंतरिम कंट्री हेड होंगे.

(फोटो साभारः IANS)

नई दिल्ली: ट्विटर इंडिया के प्रमुख तरनजीत सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया है. वह मई 2017 में इस पद पर नियुक्त हुए थे. तरनजीत ने मंगलवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा कि ट्विटर के रेवेन्यू स्ट्रैटजी एंड ऑपरेशंस के प्रमुख बालाजी कृष अब अंतरिम कंट्री हेड होंगे. बता दें तरनजीत पिछले चार वर्षों से ट्विटर इंडिया में कार्यरत थे. जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को ट्विटर के जरिए ही ट्विटर इंडिया से इस्तीफे का ऐलान किया.

ट्विटर के सफर को बताया बेहतरीन
सिंह ने कहा, "सभी को नमस्कार. बेहतरीन चार वर्षो के बाद मैंने ट्विटर इंडिया से आगे बढ़ने का फैसला किया है. ट्विटर इंडिया के पहले कर्मचारियों में से एक होने से लेकर कंपनी की सेल्स टीम को मजबूत करने तक और कंट्री हेड के रूप में कंपनी के विस्तार और निवेश बढ़ाने तक का सफर बेहतरीन रहा." बता दें तरनजीत पहले भारत में ट्विटर के सेल्स एंड मार्किटिंग टीम के प्रमुख थे. जिसके बाद उनके काम को देखते हुए उन्हें ट्विटर इंडिया का प्रमुख बनाया गया.

ट्विटर पर ट्वीट के जरिए दी इस्तीफे की जानकारी
उन्होंने ट्विटर इंडिया में अब तक के अपने सफर के बारे में बात करते हुए कहा कि 'उनका अब तक का ट्विटर इंडिया के साथ का सफर काफी अच्छा रहा, टीम के सभी सदस्यों को धन्यवाद. आप सभी लोग बहुत अच्छे हैं. मुझे गर्व है कि मुझे एक बड़ी और अद्भुत टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला. मैं अपने आप को बेहद भाग्यशाली मानता हूं. मैं अपने ट्विटर को उसके परिवार का एक हिस्सा बनने का मौका देने के लिए धन्यवाद देता हूं.'

Trending news