कश्मीर केंद्रित पार्टियां कर रही हैं चुनाव बहिष्कार का फैसला : जितेंद्र सिंह
Advertisement

कश्मीर केंद्रित पार्टियां कर रही हैं चुनाव बहिष्कार का फैसला : जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमेक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के आगामी स्थानीय निकाय एवं पंचायत चुनाव के बहिष्कार करने के फैसले पर हमला बोला.

फाइल फोटो

जम्मू: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने रविवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमेक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के आगामी स्थानीय निकाय एवं पंचायत चुनाव के बहिष्कार करने के फैसले पर उन पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि इन पार्टियों का नेतृत्व जम्मू पर अपना फैसला थोपने की कोशिश कर रहा है. प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री सिंह ने कहा, ‘‘कश्मीर केंद्रित पार्टियों (नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी) के नेतृत्व ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया है और वे अपना फैसला जम्मू पर थोपने की कोशिश कर रहे हैं. अगर इन पार्टियों के जम्मू के नेताओं में थोड़ा भी आत्म सम्मान बचा है, तो वे बीजेपी का रूख कर सकते हैं.’’ वह जम्मू प्रदेश बीजेपी की कार्य समिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

fallback

कांग्रेस चलाती है परिवार मॉडल- केंद्रीय मंत्री
सिंह ने कहा कि लोगों, खासतौर पर युवाओं, को यह निर्णय करना है कि वे प्रधानमंत्री के विकास के मॉडल के साथ हैं या कांग्रेस के परिवार मॉडल या नेकां और पीडीपी के बहिष्कार मॉडल के साथ हैं. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना ने शहरी स्थानीय निकाय और पंचायतों के चुनाव कराने के सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह आम आदमी की ताकत को और मजबूत करेगा तथा राज्य में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र को मजबूत करने में मददगार होगा.

(इनपुट भाषा से)

Trending news