गाजियाबाद में दो समूहों के बीच टकराव, 300 लोगों पर केस दर्ज
Advertisement

गाजियाबाद में दो समूहों के बीच टकराव, 300 लोगों पर केस दर्ज

गाजियाबाद के फरीद नगर इलाके में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर दो समुदाय के सदस्यों के बीच हुए कथित टकराव के संबंध में पुलिस ने मंगलवार को 23 ज्ञात आरोपियों सहित 300 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

गाजियाबाद : गाजियाबाद के फरीद नगर इलाके में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर दो समुदाय के सदस्यों के बीच हुए कथित टकराव के संबंध में पुलिस ने मंगलवार को 23 ज्ञात आरोपियों सहित 300 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि 300 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जिनमें 23 आरोपियों की पहचान हो चुकी है। मामले में कथित रूप से शामिल इन ज्ञात आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी हैं।

मोदी नगर से आठ किलोमीटर की दूरी पर स्थित फरीद नगर में कल शाम हुए इस संघर्ष में एक पुलिसकर्मी सहित कम से कम पांच लोग घायल हो गए। बाद में अज्ञात लोगों ने एक आभूषण की दुकान भी लूट ली जिसके बाद वहां तनाव फैल गया।

पुलिस ने बताया कि एक धार्मिक स्थान पर रस्मों को पूरा किए जाने के दौरान अन्य समुदाय के लोगों ने जब लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई तभी यह घटना हुई। यह स्थान दूसरे समुदाय के लोगों के पूजा स्थल के पास ही था।

उन्होंने कहा कि विवाद के कारण ही दोनांे समुदायों के बीच टकराव हुआ। घटना में करीब 4-5 लोग घायल हुए और एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई।

  

Trending news