अमेठी : मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन से बोलेरो जीप की भिड़ंत, चार की मौत
Advertisement

अमेठी : मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन से बोलेरो जीप की भिड़ंत, चार की मौत

दुर्घटना में बोलेरो सवार चार यात्रियों की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में बोलेरो जीप के परखच्चे उड़ गए.  (प्रतीकात्मक फोटो)

अमेठी: जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के मठा भुसुन्डा गांव के पास मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर आज शाम लखनऊ-सुल्तानपुर पैसेंजर मेमो ट्रेन से बारातियों से भरी बोलेरो जीप टकरा गई जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मुसाफिरखाना थाना प्रभारी राम राघव सिंह ने बताया कि इस हादसे में बोलेरो जीप के परखच्चे उड़ गये. दुर्घटना में बोलेरो सवार चार यात्रियों की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बस की ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर, 12 घायल
वहीं ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस की ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर होने से गुरुवार को कम से कम 12 लोग घायल हो गये. बस में बाराती सवार थे. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गाजियाबाद जा रही बस चालक के नियंत्रण खो देने के बाद मिर्जापुर गांव के निकट एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गयी. 

पुलिस ने बताया कि हादसे में बस में सवार लगभग 12 लोग घायल हो गये. घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस चालक और कंडक्टर की हालत गंभीर बतायी गयी है. उन्होंने बताया कि सड़क से क्षतिग्रस्त बस और ट्रैक्टर ट्रॉली का मलबा हटा दिया गया है. हादसे के कारण यमुना एक्सप्रेसवे पर यातायात एक घंटे के लिए बाधित रहा.

(इनपुट - भाषा)

Trending news