इमरान हाशमी ने पकड़ी यूपी पुलिस के ट्वीट में गलती, पुलिस ने भी दिया जबरदस्त जवाब

एक्टर इमरान हाशमी ने यूपी पुलिस के उस ट्वीट में एक गलती पकड़ी जो अप्रैल फूल डे के दिन किया गया था. यूपी पुलिस ने दिया दिलचस्प जवाब.

इमरान हाशमी ने पकड़ी यूपी पुलिस के ट्वीट में गलती, पुलिस ने भी दिया जबरदस्त जवाब
इमरान के ट्वीट के जवाब में यूपी पुलिस ने कहा, फोटो महज प्रतीकात्मक. (फोटो @UP Police/Twitter)

लखनऊ: रविवार को (1 अप्रैल) अप्रैल फूल डे के अवसर पर उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ जो ट्वीट किया गया था वह खूब वायरल हुआ था. यूपी पुलिस ने फिल्मी अंदाज में अपराधियों को चेतावनी दी थी. ट्वीट में उत्तर प्रदेश पुलिस ने लिखा था, 'कुछ तो कारण होगा कि विलेन अंत में मारा जाता है.' उस ट्वीट में बॉलीवुड के कई विलेन के फोटो लगाए गए थे और उनके मशहूर डॉयलॉग्स का भी जिक्र किया गया था, जो कानून का मजाक उड़ाते हैं. फोटो के साथ लिखा हुआ था कि 'ऐसी डींग मारने वाले हर अपराधी को आज का दिन मुबारक.' यूपी पुलिस के ट्वीट में एक फोटो अभिनेता इमरान हाशमी की भी थी जो रोल उन्होंने 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' में प्ले किया था. इसके अलावा फिल्म में उनका डॉयलॉग, 'जिंदगी हो तो स्मग्लर जैसी, सारी दुनिया राख की तरह नीचे और हम धुएं की तरह ऊपर.' का भी जिक्र किया गया था.

एक्टर इमरान हाशमी ने यूपी पुलिस के उस ट्वीट में एक गलती पकड़ी. इमरान हाशमी ने कहा कि 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' में मैं ऐसे किरदार में था जो अंत में मरता नहीं है. लेकिन, सात साल बाद उत्तर प्रदेश पुलिस मुझे मारने का फैसला कर लिया. यूपी पुलिस के ट्वीट में इमरान हाशमी के अलावा उसी फिल्म में अजय देवगन (सुल्तान मिर्जा), अमरीश पुरी (मोगैम्बो ) के लुक वाले फोटो लगाए गए हैं.

 

 

इमरान के ट्वीट के जवाब में यूपी पुलिस ने कहा, 'गुड मॉर्निंग इमरान. यह ट्वीट महज प्रतीकात्मक है और किसी फिल्म के किरदार या आप जैसे किसी शानदार अभिनेता पर केंद्रित नहीं है. यह उन अपराधियों के लिए है जो खुद को समाज का विलेन समझते हैं और कानून से ऊपर समझते हैं.' 

 

 

यूपी पुलिस ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती है. नए साल के अवसर पर 31 दिसंबर को यूपी पुलिस ने ट्वीट किया था, 'हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि आप कंफ्यूज हो जाओगे की एंटर कहां से करें और भागें कहां से!'

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close