यूपी में भीषण हार पर मुलायम सिंह ने दिया अजीबो-गरीब बयान
Advertisement

यूपी में भीषण हार पर मुलायम सिंह ने दिया अजीबो-गरीब बयान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शर्मनाक पराजय के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अपने बेटे अखिलेश यादव का बचाव करते हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार को कहा कि हार के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.

मुलायम ने कहा-हम मतदाताओं को समझाने में नाकाम रहे.              फाइल फोटो

इटावा (उप्र) : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शर्मनाक पराजय के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अपने बेटे अखिलेश यादव का बचाव करते हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार को कहा कि हार के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.

होली के लिए सैफई आये मुलायम ने संवाददाताओं से कहा, ‘हार के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. हम मतदाताओं को समझाने में नाकाम रहे. हार के लिए हर कोई जिम्मेदार है. किसी एक को दोषी नहीं ठहराया जा सकता.’ उन्होंने कहा कि जनता का झुकाव भाजपा की ओर था, क्योंकि उसने कई वायदे किये थे. देखते हैं कि कितने वायदे पूरे होते हैं.

मुलायम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव भी सुबह इटावा में थे. उन्होंने कहा कि पार्टी चुनावों में खराब प्रदर्शन की वजहों का आकलन कर रही है. ‘राजनीति में आप जीतते हैं और हारते भी हैं. सपा ने संघर्ष किया. हम फिर संघर्ष करेंगे और जीतेंगे.’ इस चुनाव में सपा केवल 47 सीटें जीत पायी जबकि उसकी गठबंधन सहयोगी कांग्रेस को सात सीटों से ही संतोष करना पड़ा.

Trending news