अमित शाह बोले- 'रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कर विकास की ओर ले चलूंगा'
Advertisement

अमित शाह बोले- 'रायबरेली को परिवारवाद से मुक्त कर विकास की ओर ले चलूंगा'

रायबरेली के जीआईसी ग्राउंड मेें बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कांग्रेेेस पर साधा निशाना.

रायबरेली में बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में अमित शाह ने भरी हुंकार. (फोटो ANI)

रायबरेली : 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों का बिगुल फूंकने कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह रायबरेली को परिवारवाद से मुक्‍त कराकर उसे विकासवाद की ओर ले जाएंगे. शनिवार को रायबरेली जीआईसी ग्राउंड में आयोजित बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में पहुंचे शाह ने मंच से कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करते हुए कहा 'अब रायबरेली के लिए हमारा दायित्‍व बढ़ गया है. रायबरेली ने कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं को चुन कर भेजा लेकिन बदले में यहां विकास नहीं हुआ. मैं यकीन दिलाना चाहता हूं कि योगी सरकार यहां विकास करेगी'. अमित शाह के साथ ही मंच पर यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद थे. अमित शाह ने कांंग्रेस अध्‍‍‍‍‍यक्ष राहुल गांंधी पर भी निशाना साधा.

  1. बोले शाह-  'भगवा आतंकवाद कहनेे पर राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए
  2. बोले कर्नाटक चुनाव में बीजेपी की होगी जीत, 21 राज्‍यों में होगा बीजेपी शासन
  3. शाह ने कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में विकास करने का किया दावा

fallback
मंच पर यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद रहे.  

बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में बोलते हुए पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. उन्‍होंने दावा किया कि वहां भी बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्‍होंने आगे कहा कि देश में बीजेपी शासित राज्‍यों का आंकड़ा 16 मई को 20 से बढ़कर 21 राज्‍यों का हो जाएगा. पंचवटी परिवार के बीजेपी में शामिल होने को लेकर उन्‍होंने कहा 'मैं आपको कहना चाहता हूं कि बीजेपी आपको मन से स्‍वीकार करती है'. अमित शाह ने यूपी की कानून व्‍यवस्‍था पर कहा कि प्रदेश में योगी सरकार बनने के साथ ही गुंडे माफिया पलायन करने लगे है. प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर हुई है. किसानों के मुद्दे पर बोले कि यूपी के हर किसान का धान और गेहूं योगी सरकार ने समर्थन मूल्य तय करके खरीदा और पैसा सीधे उनके अकाउंट में दिया.

रायबरेली में परिवारवाद पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि रायबरेली ने आजादी के बाद से सिर्फ परिवारवाद ही देखा है. विकासवाद नहीं देखा. अब रायबरेली का विकास करने की जिम्‍मेदारी बीजेपी की है. उन्‍होंने अपने भाषण में लोगों से दावा किया कि अब योगी सरकार रायबरेली का विकास करेगी. अमित शाह ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा 'मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं कि आपके मंत्रियों ने भगवा आतंकवाद कहकर हिंदुत्‍व संस्‍कृति को बदनाम किया है. इसके लिए आपको देश से माफी मांगनी चाहिए'. उन्‍होंने आगे कहा 'रायबरेली की जनता बताए कि हिंदुत्‍व आतंकवाद कहने वाली कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए'. उन्‍होंने कहा कि इस देश में संविधान है. किसी को अगर गलत फंसाओगे तो कोर्ट से रिहा हो जाएगा. आप किसी को गलत नहीं फंसा सकते.

fallback

रायबरेली के जीआईसी ग्राउंड में आयोजित बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में शनिवार को हुई आग की घटना को अमित शाह ने शुभ बताया. उन्‍होंने कहा कि सभी मीडियावाले धुएं को दिखा रहे थे. जब कुछ शुभ होने वाला होता है तो छोटा-मोटा व्‍यवधान भी उत्‍पन्‍न होता है. इस आग की घटना से जाहिर है कि यहां भी कुछ शुभ होने वाला है. बता दें शनिवार को अमित शाह जब मंच पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ बैठे थे तो मंच के सामने बेरीकेडिंग के पास आग लग गई थी. हालांकि कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया.

Trending news