आजम खान का RSS पर तंज, ताजमहल तोड़कर बनाएं शिवालय, हम देंगे साथ
Advertisement

आजम खान का RSS पर तंज, ताजमहल तोड़कर बनाएं शिवालय, हम देंगे साथ

उमा भारती के बयान पर आजम खान ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण करने से पहले ताजमहल को तोड़ें और शिवालय बनाएं, हम साथ देंगे.

RSS का मकसद संविधान खत्म करना है- आजम खान (फाइल फोटो).

लखनऊ: राम मंदिर को लेकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती के दिए बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने पलटवार किया है. आजम खान ने कहा कि RSS का मकसद संविधान में संशोधन करने का नहीं है. ये लोग तो संविधान को खत्म करना चाहते हैं. ताजमहल को लेकर आजम खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि राम मंदिर बनाने से पहले इन लोगों ने ताजमहल को तोड़ने की बात की थी. ये लोग ताजमहल को तोड़कर शिव मंदिर बनाएं, हम इनका साथ देने के लिए तैयार हैं. 

आजम खान ने कहा कि दिल्ली में जामा मस्जिद समेत कई मस्जिदें हैं, जिन्हें ये लोग मंदिर कहते हैं. हम चाहते हैं कि ताजमहल को सीएम योगी और पीएम मोदी मिलकर तोड़ें. यहां शिवालय बनाने में हम इनका साथ देंगे. ये लोग इन मुद्दों को कभी सुलझाना नहीं चाहते हैं. ये मुद्दे वोट लेने के लिए हैं.

राम मंदिर पर CM योगी ने कहा- सब्र रखिए, तो उमा भारती बोलीं- जरूर बने अयोध्या में मंदिर

बता दें, केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के तीन रास्ते हैं. पहला सुप्रीम कोर्ट का फैसला , दूसरा आपसी बातचीत और तीसरा संविधान में संशोधन है, लेकिन इन तीनों से महत्वपूर्ण राष्ट्रीय संकल्प है. सभी को साथ लेकर संविधान में संशोधन कर राम मंदिर का निर्माण करना होगा. उमा भारती ने कहा कि सत्ता आएगी-जाएगी, लेकिन हमें साहसिक निर्णय लेना होगा.

Trending news