गंगोत्री धाम के दर्शन को पहुंची 'बाहुबली' की 'देवसेना', जूना अखाड़े के साधुओं के साथ की पूजा

जूना अखाड़ा के साधुओं के साथ अनुष्का गंगोत्री धाम पहुंचीं और मां गंगा का आशीर्वाद लिया. अनुष्का ने गंगोत्री धाम में पूजा अर्चना करने के बाद बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए रवाना हुईं.

गंगोत्री धाम के दर्शन को पहुंची 'बाहुबली' की 'देवसेना', जूना अखाड़े के साधुओं के साथ की पूजा
अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने उत्तराखंड के मां गंगोत्री धाम के लिए दर्शन (फोटोः यूट्यूब-ज़ी म्यूजिक कंपनी)

उत्तरकाशीः फिल्म 'बाहुबली-2' में सौंदर्य और पराक्रम की मिसाल बनी कुंतल देश की राजकुमारी देवसेना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी मां गंगा के उद्गम स्थल पहुंची. अनुष्का शेट्टी ने गंगोत्री धाम पहुंचकर दर्शन किए और पूरे विधि-विधान से पतित पावनी मां गंगा का पूजन किया. उत्तराखंड स्थित गंगोत्री धाम के रावल (मुख्य पुजारी) सुधांशु सेमवाल ने मीडिया को बताया कि अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी गंगोत्री धाम पहुंची और यहां उन्होंने गंगा घाट पर मां गंगा की विशेष पूजा अर्चना की.

बर्थडे स्पेशल: इस तरह योगा इंस्ट्रकटर से एक्ट्रेस बनीं 'बाहुबली' की 'देवसेना'

सेमवाल ने बताया कि अनुष्का सोमवार सुबह जूना अखाड़ा के साधुओं के साथ गंगोत्री धाम पहुंचीं जहां उन्होंने स्वयं अभिनेत्री को गंगा घाट पर विशेष पूजा अर्चना कराई. उसके बाद अनुष्का ने मां गंगा का आशीर्वाद लिया और करीब एक घंटा गंगोत्री धाम में बिताया.

इस दौरान अभिनेत्री ने अपने प्रशंसको से दूरी बनाए रखी और उनके साथ आए जूना अखाड़ा के लोगों ने उनकी सुरक्षा को देखते हुए किसी को उनका फोटोग्राफ भी नहीं लेने दिया. सेमवाल ने बताया कि गंगोत्री धाम में एक घंटे का समय बिताने के बाद वह गंगाजल लेकर उत्तरकाशी के नेताला में रात्रि विश्राम के लिए रवाना हो गयी जहां से वह केदारनाथ धाम के दर्शनों के लिए चली गईं.

आपको बता दें कि उनकी फिल्म 'बाहुबली' ने एक नया इतिहास रच दिया था. यूं तो यह फिल्म दक्षिण भारत में बनी लेकिन इसने अपना परचम बॉलीवुड में भी लहराया और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार की गई. इस सीरीज की पहली फिल्म 'बाहुबली- द बिगनिंग' 2015 में रिलीज हुई थी और इसका सीक्वल 'बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन' इस साल रिलीज हुआ था, जिसमें प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिय, राम्या कृष्णन और सत्यराज मुख्य भूमिका में दिखे थे.

(इनपुट भाषा से भी)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close