मुरादाबाद: TMU हॉस्टल में पंखे से लटका मिला BBA की छात्रा का शव, मचा हड़कंप
Advertisement

मुरादाबाद: TMU हॉस्टल में पंखे से लटका मिला BBA की छात्रा का शव, मचा हड़कंप

मृतका बीबीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी, जो की मूल रूप से बिहार की रहने वाली थी. पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद स्थित तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी में हॉस्टल के कमरे में संदिग्ध हालत में छात्रा की लाश पंखे पर लटकी मिलने से हड़कंप मच गया. यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के मुताबिक, मृतका बीबीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी, जो की मूल रूप से बिहार की रहने वाली थी. पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया है. 

जानकारी के मुताबिक, सलोनी तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीबीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. जो कॉलेज के ही हॉस्टल में अपनी तीन रूममेट्स के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि मंगलवार (27 नवंबर) को सलोनी कॉलेज से जल्दी वापस आ गई थी. कॉलेज खत्म होने के बाद उसकी रूममेट्स हॉस्टल पहुंची, तो उन्हें दरवाजा अंदर से बंद मिला. काफी देर तक मशक्कत करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो वो दूसरे कमरे के दरवाजे से अपने कमरे में पहुंची, वहां पहुंचते ही उनके होश फाख्ता हो गए. 

घटना के बाद गर्ल्स हॉस्टल केंपस में हड़कंप मच गया. छात्राओं ने टीएमयू प्रशासन को घटना की सूचना दी, जिसके बाद शव को फंदे से उतारा गया. घटना की सूचना के बाद पाकबड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें प्रथम दृष्टया ये सुसाइड केस लग रहा हैं. पुलिस का कहना है कि अभी जांच चल रही हैं और मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी गई. 

सुसाइड की सूचना पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया. यहां हैरानी की बात यह है की इस पूरे मामले में पुलिस प्रशासन से लेकर यूनिवर्सिटी प्रबंधन तक मीडिया के सामने खुलकर कुछ भी बोलने से बचता नजर आ रहा है. वहीं, यूनिवर्सिटी के अंदर मीडिया के घुसने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. 

Trending news