ताजमहल को ध्वस्त करने की साजिश रच रही भाजपा : आजम
Advertisement

ताजमहल को ध्वस्त करने की साजिश रच रही भाजपा : आजम

उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने आज आरोप लगाया कि भाजपा उसी तरह से ताजमहल ध्वस्त करने की साजिश रच रही है जैसे इसके कार्यकर्ताओं ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद को गिराया था।

ताजमहल को ध्वस्त करने की साजिश रच रही भाजपा : आजम

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने आज आरोप लगाया कि भाजपा उसी तरह से ताजमहल ध्वस्त करने की साजिश रच रही है जैसे इसके कार्यकर्ताओं ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद को गिराया था।

आजम ने कहा, ‘भाजपा ताजमहल को ठीक उसी तरह से ध्वस्त करने की साजिश रच रही है जैसे उसने बाबरी मस्जिद को गिराया था। वे लोग खतरनाक खेल कर रहे हैं। वे लोग साम्प्रदायिक तर्ज पर देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं और कोई विकास कार्य नहीं कर रहे हैं।’

धर्मांतरण के मुद्दे पर उन्होंने कहा, ‘लोगों का धर्म बदलने की कोशिश की जा रही है। लेकिन हमें जानना चाहिए कि कई साल तक देश पर शासन करने वाले मुगल और अंग्रेज लोगों के धर्म बदलने में सफल नहीं हुए। कोई भी व्यक्ति इसे बदल नहीं सकता।’ उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम में हुई मौतों पर दुख प्रकट नहीं किया है।

खान ने कहा, ‘असम में लोग मारे गए। लेकिन प्रधानमंत्री ने इस पर दुख नहीं जताया है। उन्होंने पाकिस्तान में स्कूल पर हुए हमले पर दुख जताया लेकिन असम हत्या पर नहीं।’ हालांकि प्रधानमंत्री की अध्यक्षता वाली केंद्रीय कैबिनेट की कल हुई बैठक में असम हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई।

खान ने समाजवादी पार्टी की पेंशन योजना के लाभार्थियों को परिचय पत्र बांटे जाने के कार्यक्रम में कहा कि मोदी विदेश यात्रा कर रहे हैं लेकिन चुनाव के दौरान किए वादों को पूरा नहीं कर रहे।

Trending news