मथुरा बीजेपी पार्षद पर चढ़ा सत्ता का नशा, दिवाली पर की हर्ष फायरिंग
Advertisement

मथुरा बीजेपी पार्षद पर चढ़ा सत्ता का नशा, दिवाली पर की हर्ष फायरिंग

सुप्रीम कोर्ट के तमाम आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए मथुरा की बीजेपी पार्षद रश्मि शर्मा ने दिवाली के मौके पर हर्ष फायरिंग की.

रश्मि शर्मा के नाम से किसी भी गन का लाइसेंस नहीं है.

मथुरा: सत्ता का नशा जब सिर चढ़ता है तो क्या महिला और क्या पुरुष, सभी पर यह नशा सिर चढ़कर बोलता है. हर्ष फायरिंग के मामले में पुरुषों को फायरिंग करते तो कई बार देखा होगा, लेकिन किसी खुशी के मौके पर महिला अगर फायरिंग करें तो उसे क्या समझा जाए. मामला मथुरा की वार्ड नंबर 50 की पार्षद का है. यहां से रश्मि शर्मा बीजेपी की पार्षद हैं और उन्होंने दीपावली के मौके पर पिस्टल से नहीं बल्कि कई बार फायरिंग की. बाद में उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

दीपावली पर जहां फुलझड़ियां और पटाखे चलाना चाहिए वहां वह पिस्टल से फायर करती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है इस पिस्टल का लाइसेंस भी इनके नाम पर नहीं है उसके बावजूद भी वह पिस्टल से फायर कर रही हैं. रश्मि वर्मा कोर्ट के आदेशों को ठेंगा दिखाती नजर आ रही हैं.

fallback
एक अन्य कार्यक्रम में दूसरे गन के साथ रश्मि शर्मा.

अलग अलग तस्वीरों में देख कर साफ पता चलता है कि इन्हें हथियारों से बेहद प्यार है. अलग-अलग फोटो में अलग अलग हथियार इनके हाथ में देखे जा सकते हैं, जबकि इनके अपने नाम पर किसी भी हथियार का लाइसेंस नहीं है.

fallback

इस मामले में जब जी मीडिया के संवाददाता ने रश्मि शर्मा से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन वीडियो और तस्वीरों के बाद मथुरा जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करता है यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन, उनकी इन तमाम तस्वीरों से साफ पता चलता है कि उन्हें कोर्ट का न तो सम्मान है और न ही पुलिस का कोई डर.

Trending news