आजम खान के भैंस की तरह मेरे कुत्‍ते की तलाश करे यूपी पुलिस, BJP MP की पत्‍नी ने दर्ज करवाया केस
Advertisement

आजम खान के भैंस की तरह मेरे कुत्‍ते की तलाश करे यूपी पुलिस, BJP MP की पत्‍नी ने दर्ज करवाया केस

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रामशंकर कठेरिया का कुत्ता बीते मंगलवार से लापता हो गया है और 'कालू' का कहीं पता नहीं चल रहा है। बीजेपी एमपी की पत्‍नी मृदुला कठेरिया परेशान होकर पुलिस के पास पहुंची और अपने कुत्‍ते के चोरी होने की शिकायत एसपी सिटी को दी है। उन्‍होंने कहा है कि अगर पुलिस उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान की भैंस ढूंढ सकती है, तो हमारा कालू (कुत्‍ता) क्‍यूं नहीं। उत्‍तर प्रदेश पुलिस मेरे कुत्‍ते को ढूंढने के लिए फोर्स लगाए।

फोटो सौजन्‍य: एएनआई ट्वीटर

आगरा : पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रामशंकर कठेरिया का कुत्ता बीते मंगलवार से लापता हो गया है और 'कालू' का कहीं पता नहीं चल रहा है। बीजेपी एमपी की पत्‍नी मृदुला कठेरिया परेशान होकर पुलिस के पास पहुंची और अपने कुत्‍ते के चोरी होने की शिकायत एसपी सिटी को दी है। उन्‍होंने कहा है कि अगर पुलिस उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान की भैंस ढूंढ सकती है, तो हमारा कालू (कुत्‍ता) क्‍यूं नहीं। उत्‍तर प्रदेश पुलिस मेरे कुत्‍ते को ढूंढने के लिए फोर्स लगाए।

रामशंकर कठेरिया की पत्नी ने एसपी सिटी कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज कराई और पुलिस से उसे ढूंढने की मांग की ताकि उनका कुत्ता कालू कही से मिल जाए। उनकी पत्नी ने बताया कि मंगलवार को खेनदारी स्थित कठेरिया के घर से कुत्ता चोरी हुआ। पत्रकारों से बात करते हुए मृदुला कठेरिया ने कहा कि अगर लापता कुत्ता नहीं मिला तो प्रदर्शन किया जाएगा। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब आजम खान की भैंस बरामद हो सकती है, तो हमारा कुत्ता क्यों नहीं? एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है और जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी।

बता दें कि कुछ महीने पहले यूपी में आजम खान की भैंस चोरी होने की खबर ने राजनीतिक जगत के साथ साथ आम लोगों के बीच भी खूब चर्चा बंटोरी थी। आजम खान की भैंस ढूंढने पर यूपी पुलिस की काफी चर्चा हुई थी। कई थानों की पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही कर बड़ी मशक्कत के बाद आजम खान की भैंस को ढूंढ निकाला था। अब यूपी पुलिस पर एक और बड़ी जिम्मेदारी आ पड़ी है बीजेपी एमपी के कुत्‍ते को ढूंढने की। 

Trending news