11 अगस्त को मेरठ में होगी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, अमित शाह भी होंगे मौजूद
Advertisement

11 अगस्त को मेरठ में होगी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, अमित शाह भी होंगे मौजूद

लखनऊ में बीजेपी की अहम बैठक में फैसला लिया गया कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक इस बार मेरठ में होगी.

(फोटो साभार @myogiadityanath)

विनोद मिश्रा, लखनऊ: बुधवार (18 जुलाई) को लखनऊ में बीजेपी पार्टी कार्यालय में संगठन की अहम बैठक हुई. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत दोनों उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और दिनेश शर्मा के अलावा मंत्रिमंडल के कई सदस्य शामिल हुए. संगठन की बैठक में 2019 को लेकर चर्चा हुई. बैठक में फैसला लिया गया कि प्रदेश कार्य समिति की बैठक 11 और 12 अगस्त को मेरठ में होगी. जानकारी के मुताबिक, उस बैठक में अमित शाह भी शामिल हो सकते हैं.

बैठक के बाद जी मीडिया संवाददाता विनोद मिश्रा ने बैठक में मौजूद तमाम नेताओं से बात की.

अनुपमा जायसवाल- जी मीडिया से बात करते हुए बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल ने कहा कि बैठक में  2019 लोकसभा की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई. बैठक में इस बात पर चर्चा हुई की पीएम मोदी और सीएम योगी ने जो काम किए हैं, उसे कैसे जनता तक पहुंचाया जाए. बैठक में बीजेपी के पदाधिकारी के अलावा कई मंत्री भी मौजूद रहे. 2019 के एजेंडे को लेकर उन्होंने कहा कि हम काम और विकास का वादा कर सत्ता में आए थे. केंद्र और राज्य सरकार ने जो काम किया है, उसी की बदौलत फिर से 2019 में सत्ता में वापस लौटना है.

केशव प्रसाद मौर्य (उप मुख्यमंत्री)- उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार लक्ष्य 73 से भी ज्यादा का रखा गया है. हमने 2019 में अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करने का लक्ष्य रखा है और इसे हर हाल में पूरा करना है. उन्होंने कहा कि अपने कामों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे. जनता हमारे कामों से खुश है और हम 73 से ज्यादा सीटें यूपी में लाएंगे.

सूर्य प्रताप शाही (कैबिनेट मंत्री)-  इन्होंने कहा कि संगठन की बैठक लगातार चलती ही रहती है. ये बैठक 2019 लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर आयोजित की गई थी. संगठन को और कैसे मजबूत करना है इसपर चर्चा हुई. गठबंधन से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि हम गठबंधन को बहुत ज्यादा महत्व नहीं देते हैं. गठबंधन में कोई दम नहीं है, क्योंकि गठबंधन आधार विहीन है. हमें पूरा भरोसा है कि अपने कामों की बदौलत एकबार फिर से हम सत्ता में लौटेंगे.

बृजेश पाठक (कैबिनेट मंत्री)-  इन्होंने कहा कि बैठक का मकसद केंद्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों को जनता तक लेकर जाना है. इसको लेकर बैठक में चर्चा हुई. संगठन पर यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि गठबंधन कामयाब नहीं होने वाला है. हम अपने कामों की वजह से फिर से चुनकर आएंगे.

Trending news