भाजपा सांसदों ने राज्यपाल से की अखिलेश सरकार की शिकायत, सौंपा ज्ञापन
Advertisement

भाजपा सांसदों ने राज्यपाल से की अखिलेश सरकार की शिकायत, सौंपा ज्ञापन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसदों तथा नेताओं ने आज उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर हर मोर्चे पर नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए आज इस सिलसिले में राज्यपाल राम नाईक को एक ज्ञापन सौंपा।

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसदों तथा नेताओं ने आज उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर हर मोर्चे पर नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए आज इस सिलसिले में राज्यपाल राम नाईक को एक ज्ञापन सौंपा।

भाजपा प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने यहां बताया ‘प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था तथा जनविरोधी नीतियों के खिलाफ राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत 24 घंटे तक धरना देने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी के नेतृत्व में पार्टी सांसदों तथा नेताओं के प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा।’ उन्होंने बताया कि बातचीत के दौरान राज्यपाल का ध्यान मौजूदा सरकार द्वारा अपने तीन साल के कार्यकाल में बिजली की दरों में चार बार बढ़ोत्तरी किये जाने की तरफ भी दिलाया गया।

पाठक ने बताया ‘बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी का भार ईमानदार उपभोक्ताओं पर पड़ेगा। सरकार अपनी लापरवाही की वजह से लाइनलॉस रोकने में नाकाम रही है। इसके बावजूद केन्द्र सरकार की तरफ से सहयोग में कोई कमी नहीं है।’ उन्होंने आरोप लगाया कि बेमौसम बारिश तथा ओलावृष्टि से फसलों को हुए नुकसान की भरपाई में भी राजनीति की जा रही है।

राज्यपाल को दिये गये ज्ञापन में यह भी कहा गया कि उच्च न्यायालय के आदेश के बावजूद किसानों का बकाया गन्ना मूल्य पूरी तरह नहीं चुकाया गया है। भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि सरकार की नाकामियों के खिलाफ पार्टी के सांसदों ने विधानभवन के सामने धरना प्रदर्शन किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार भाजपा सांसदों की अनदेखी कर रही है। सरकारी अधिकारी इन जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाये जा रहे मुद्दों को नजरअंदाज कर रहे हैं।

Trending news