एटा: आटा चक्की में हुआ ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

बताया जा रहा है कि गांव झिनवार के ही रहने वाले मुवीन के पास ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की है, जिसे उसका बेटा चला रहा था. 

एटा: आटा चक्की में हुआ ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 6 घायल
घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में आटा चक्की फटने से तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं 6 लोग घायल हो गए हैं. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना थाना निधौलीकलां क्षेत्र के गांव झिनवार की है. बताया जा रहा है कि ये आटा चक्की ट्रेक्टर से चलती थी. आसपास की महिलाएं और बच्चे गेहूं की पिसाई कराने को खड़े थे, कि तभी अचानक तेज आवाज के साथ वहां ब्लास्ट हो गया. आटा चक्की में ब्लास्ट होने के बाद इस हादसे में तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. मरने वाले लोगों में एक बच्चा भी शामिल है.

 

 

बताया जा रहा है कि गांव झिनवार के ही रहने वाले मुवीन के पास ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की है. बुधवार (11 जुलाई) को उसी चक्की को उसका बेटा गांव में ही चला रहा था. उसी समय अचानक आटा चक्की फट गई, जिसकी चपेट में आकर कृष्णादेवी, पत्नी राजबहादुर, बबलू, पुत्र भरतसिंह और एक बच्चे अनकेश उर्फ भूरे, पुत्र पप्पू की की मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: आटा चक्की पर पिसाई के दौरान गेहूं की बोरी में से निकले 2 किलो सोने-चांदी के जेवर

सूचना मिलने के बाद निधौलीकलां पुलिस मौके पर पहुंची. जहां से पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close