यूपी: जमीन को लेकर हुए झगड़े में बहा खून, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत
Advertisement

यूपी: जमीन को लेकर हुए झगड़े में बहा खून, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत

सम्भल जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में के दौरान हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. 

जमीन विवाद में बहा खून (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सम्भल (उत्तर प्रदेश): जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में के दौरान हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. मामला चकबंदी के चलते हुए जमीन के बदलाव का माना जा रहा है. रजपुरा थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि क्षेत्र के मेहुआ हसनगंज में पिछले दिनों से चकबंदी चल रही थी और खेतो की नापजोख में कुछ गड़बड़ी हो गयी. जिसके चलते पानसिंह (35) अपने हिस्से में आये खेत में कल देर रात लगभग 11 बजे जुताई करने चला गया.

  1. जमीन विवाद में गोली चलने से एक की मौत, एक घायल
  2. चकबंदी के चलते हुए जमीन के बदलाव का है मामला
  3. सम्भल जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र की है ये पूरी घटना

मतदाताओं से मिलकर लौट रहे प्रत्याशी को दिनदहाड़े मारी गोली

जब दूसरे पक्ष के लोगों को पता चला तो वह भी खेत पर आ गए जिसके चलते दोनों पक्षो के बीच झगड़ा हो गया. इसमें हुई गोलीबारी में पानसिंह (35) की मौत हो गयी जबकि राम पाल पुत्र रघुनाथ घायल हो गया.

VIDEO: दिल्ली में गार्ड ने जान दांव पर लगाकर लुटने से बचाया ATM, बदमाशों ने मारी गोली

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. मामले में और जानकारी पाने के लिए पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है. वहीं घायल के बयान लेने के लिए उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है.

Trending news