गाजियाबाद में गिरी पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग, कई लोग दबे
Advertisement

गाजियाबाद में गिरी पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग, कई लोग दबे

पुलिस और स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. 

मौके पर NDRF टीम रवाना हो गई है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में हुए हादसे को लोग अभी भूला भी नहीं पाए थे कि गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में एक पांच मंजिला निर्माणाधीन बिल्‍डिंग गिर गई. जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के डासना फ्लाईओवर के पास ये हादसा हुआ. इस हादसें में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. सूचना को बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू हो गया है. हादसा कैसे हुआ, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. 

एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची गई है. इस हादसे में 8 से 10 मजदूरों के दबे होने की आशंका है. पांच मजदूरों सकुशल निकाल लिया गया है. राहत और बचाव कार्य चल रहा है. बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग का निर्माण अवैध तरीके से हो रहा था. नियमों को ताक पर रखकर एक मंजिल में कई फ्लोर बनाए जा रहे थे.

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा बिल्डिंग हादसा: शवों की संख्या बढ़कर हुई 9, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सूत्रों के मुताबिक, बिल्डर के खिलाफ घटिया निर्माण कार्य को लेकर पूर्व में भी शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत दर्ज होने के बाद बिल्डर के खिलाफ पूर्व एसएसपी  हरि नारायण सिंह ने जांच के आदेश भी दिए थे. लेकिन, आरोपी बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. पुलिस ने बताया कि आरोपी गौण होम्स में अपने परिवार के साथ रहता है, लेकिन हादसे के बाद से ही अपने परिवार के साथ फरार है. 

Trending news