गाजियाबाद में आप नेता की कार में जलकर हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

गाजियाबाद में आप नेता की कार में जलकर हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों ने साहिबाबाद थाने में कार में आग लगाकर हत्या करने की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके उस समय सनसनी फैल गई, जब साहिबाबाद थाना इलाके में देर रात एक ब्रीजा कार में आग लगी मिली. इस कार में सवार शख्स की जलकर मौत हो गई. घटना भोपुरा से टीला मोड़ जाने वाली रोड की है. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. मृतक की पहचान आम आदमी पार्टी के नेता नवीन कुमार दास के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने साहिबाबाद थाने में कार में आग लगाकर हत्या करने की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

fallback

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. जानकारी के मुताबिक, रात करीब ढ़ाई बजे टीला मोड़ पुलिस चौकी पर भोपुरा लोनी रोड स्थित आइओसीएल गोदाम के पास कार में आग लगने की सूचना दी. पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया. हालांकि, जब तक आग बुझी उसमें बैठे नवीन कुमार दास जल चुके थे. पुलिस को कार से उनका कंकाल मिला. पुलिस ने बताया कि कार के नंबर के आधार पर पुलिस नवीन के परिजनों तक पहुंची और उन्हें घटना के बारे में बताया. 

fallback

घटना की सूचना पाक रात ही नवीन के परिजन मौके पर पहुंचे. मृतक की बहन दीक्षा का कहना है कि उनके भाई नवीन कुमार गाजियाबाद क्यों आए थे. इसकी किसी को भी जानकारी नहीं है. परिजनों का आरोप है कि कोई उन्हें यहां लेकर आया और देर रात में सूनसान इलाके में सड़क के किनारे कार में आग लगाकर जिंदा जला दिया. परिजनों को शक है कि हत्या को हादसा दिखाने के लिए कार में आग लगाई गई. नवीन कुमार के भाई मनोज कुमार ने साहिबाबाद थाने में मामले में हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

मृतक के परिजनों को कहना है कि नवीन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वह सबकी मदद करते थे. इतनी सेवाभाव के कारण ही उन्होंने शादी भी नहीं की थी. पुलिस ने बताया कि नवीन ब्रेजा कार डीजल वाहन है और डीजल वाहन में आसनी से आग नहीं लगती है. पुलिस ने बताया कि कार में सेट्रल लॉक लगा था. उन्होंने कहा कि ये संभावना जताई जा रही है कि आग लगने के बाद सेंट्रल लॉक न खुला हो, जिसकी वजह से  आप नेता बाहर नहीं निकल सके और ये हादसा हो गया. पुलिस ने मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि ये हादसा है या हत्या जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा. 

Trending news